PreviousNext

CM नीतीश ने कहा- कोविंद के नाम पर समर्थन, गठबंधन दलों की बातचीत के बाद

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 05:06 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 11:07 PM (IST)
CM नीतीश ने कहा- कोविंद के नाम पर समर्थन, गठबंधन दलों की बातचीत के बादCM नीतीश ने कहा- कोविंद के नाम पर समर्थन, गठबंधन दलों की बातचीत के बाद
बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनाए जाने की खबर मिलते ही सीएम नीतीश उनसे मिलने राजभवन पहुंचे। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मेरे लिए गर्व की बात है।

पटना [जेएनएन]। बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति  बनाए जाने की खबर मिलते ही से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने राजभवन पहुंचे। मुलाकात के बाद राजभवन के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि समर्थन देने की बात अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन राज्यपाल ने बिहार के लिए बेहतरीन काम किया है।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह गर्व की बात है कि बिहार के राज्यपाल को देश का राष्ट्रपति बनने का गौरव प्राप्त होगा। नीतीश ने कहा कि रामनाथ कोविंद एक अच्छे व्यक्ति हैं और राज्य सरकार के साथ उन्होंने कदम-से-कदम मिलाकर काम किया है। उन्होंने राज्य सरकार से एक आदर्श के रूप में संबंध निभाया है, इस बात को हम सब याद रखेंगे।

यह भी पढ़ें: CM नीतीश के इस सबसे बड़े फैसले पर कोविंद ने लगाई थी मुहर, जानिए

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब मेरा फर्ज बनता है कि मुख्यमंत्री के रूप में राज्यपाल को सम्मान दूं और इसी नाते मैं बस उन्हें बधाई देने चला आया। नीतीश ने कहा कि अभी उन्हें समर्थन की बात करना किसी भी तरह से जल्दबाजी होगी। अभी गठबंधन के दलों से बातचीत के बाद इस निर्णय पर समर्थन देंगे। वहीं, जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि रामनाथ कोविंद से किसी भी मुद्दे पर मतभेद नहीं रहा है। 

यह भी पढ़ें: नीतीश का योगी पर पलटवार, कहा- बिहार अनाथ नहीं कि कोई इसे गोद लेगा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:CM nitish said it is too early to say anything to support ramnath kovind(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कभी अपने पैतृक घर को ही दान कर दिया था, जानिए रामनाथ कोविंद कोसेक्स सीडी से चर्चा में आई थी यह एक्ट्रेस, कहा-मुझे हो गया है प्यार
यह भी देखें