Move to Jagran APP

सीएम अखिलेश को भी भारी पड़ी सपाइयों की हुड़दंगई

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सत्ता का नशा किस कदर चढ़ा हुआ है इसकी बानगी मुजफ्फरनगर में देखने को मिली। दरअसल एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राज्य के मुखिया अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर पहुंचे थे।यहां आने के लिए वो हवाईजहाज से शहर से सटी हवाई पट्टी पर उतरे।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2015 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2015 12:49 PM (IST)
सीएम अखिलेश को भी भारी पड़ी सपाइयों की हुड़दंगई

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सत्ता का नशा किस कदर चढ़ा हुआ है इसकी बानगी मुजफ्फरनगर में देखने को मिली। दरअसल एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राज्य के मुखिया अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर पहुंचे थे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- सीएम ने मुकेश यादव को सपा से किया बाहर

यहां आने के लिए वो हेलिकॉप्टर से शहर से सटी हवाई पट्टी पर उतरे। मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सपा के नेता वहां पहले से ही मौजूद थे। इन नेताओं को रनवे से बाहर अखिलेश से मुलाकात करनी थी। लेकिन ये लोग धीरज नहीं रख पाए और सीएम से पहले मुलाकात करने के चक्कर में धक्का-मुक्की करने लगे।

यह भी पढ़ें- अब अखिलेश भी करेंगे 'मन की बात'

पार्टी कार्यकर्ताओं की ये अनियमितता देखकर अखिलेश यादव का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ साथ वहां मौजूद अधिकारियों की भी क्लास लगाना शुरू कर दी। हालांकि बाद में अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नाराज नहीं किया बारी बारी से उनसे मुलाकात भी की लेकिन वहां की व्यवस्था देखकर वो भी सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें- सपा ने दिया मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को विकास पुरुष का खिताब

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव कई बार इस तरह की घटनाओं की जिक्र कर चुके हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं को लेकर उनकी नाराजगी साफ देखी गई है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में मुलायम व अखिलेश से मिले अमर सिंह, छिड़ी सियासी चर्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.