Move to Jagran APP

मेरे भाषणों पर टैक्स लगाने में मेहनत कर रहे चिदंबरम

वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग जारी है। मोदी ने बुधवार को चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री मेरे भाषणों पर सर्विस टैक्स लगाकर देश का राजस्व बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यहां एक सेमीनार में मोदी ने कहा, 'वित्त मंत्री

By Edited By: Published: Wed, 19 Feb 2014 08:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2014 10:19 PM (IST)
मेरे भाषणों पर टैक्स लगाने में मेहनत कर रहे चिदंबरम

गांधीनगर। वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग जारी है। मोदी ने बुधवार को चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री मेरे भाषणों पर सर्विस टैक्स लगाकर देश का राजस्व बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

loksabha election banner

यहां एक सेमीनार में मोदी ने कहा, 'वित्त मंत्री दावा करते हैं कि वह बहुत मेहनत (हार्ड वर्ड) कर रहे हैं। बीती शाम मुझे पता चला कि वह आखिर कहां इतनी मेहनत कर रहे हैं.. देश का राजस्व बढ़ाने के लिए उन्होंने मेरे भाषणों पर सर्विस टैक्स लगाने का फैसला किया है।' उन्होंने कहा, 'यह जानकर खुशी हुई कि मेरे भाषण भी देश की तरक्की में योगदान दे रहे हैं।' मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार को ज्यादा से ज्यादा लोगों को नौकरियां देने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

लोकसभा चुनाव से पहले चिदंबरम और मोदी में वाकयुद्ध छिड़ा हुआ है। मोदी के अंतरिम बजट की आलोचना करने पर चिदंबरम ने एक दिन पहले कहा था कि वह आठवीं कक्षा के स्कूली बच्चों की तरह बहस में नहीं पड़ना चाहते।

वित्त मंत्री की ओर से पेश किए गए लेखानुदान पर टिप्पणी करते हुए मोदी ने ट्वीट किया था, 'इससे लोगों को एक ही राहत मिली कि यह संप्रग सरकार की पंगु नीतियों और पतन के एक दशक का अंतिम दुखदायी कार्य था।' गौरतलब है कि केंद्रीय राजस्व विभाग ने मोदी की रैलियों के टिकट बेचने पर भाजपा से सर्विस टैक्स चुकाने की मांग की थी। हालांकि मंगलवार को इस खबर के मीडिया में प्रसारित होते ही इससे संबंधित नोटिस को तुरंत वापस ले लिया गया।

पढ़े: फर्जी गांधियों ने बदल दी कांग्रेस की विचारधारा: मोदी

'आठवीं के बच्चे की तरह मोदी से नहीं कर सकता बहस'

सेवा कर से बचीं मोदी की रैलियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.