Move to Jagran APP

मोदी सरकार के तीन साल में चरम पर रहे अराजकता और भ्रम: शिवसेना

एनडीए ने सरकार का इसलिए समर्थन दिया था कि कालाधन वापस आएगा और गरीब के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे लेकिन अभी तक इस तरह का कोई भी वादा नहीं निभाया गया।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 03:11 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 03:12 PM (IST)
मोदी सरकार के तीन साल में चरम पर रहे अराजकता और भ्रम: शिवसेना
मोदी सरकार के तीन साल में चरम पर रहे अराजकता और भ्रम: शिवसेना

मुंबई, पीटीआई। मोदी सरकार को तीन साल होने वाले हैं। पिछले कई दिनों से सरकार पर हमले करने वाली सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर हमला बोला है। शिवसेना ने कहा है कि मोदी सरकार के तीन सालों में देश में अराजकता और भ्रम पैदा हुआ है और अगर किसी तरह का जश्न मनाया जाता है तो इसका मतलब होगा कि सरकार को नाराज लोगों, किसानों की मौत और सैनिकों के बलिदान की कोई परवाह नहीं है। 

loksabha election banner

शिवसेना ने कहा कि देश में लोग नाराज हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं और सैनिक अपने जीवन का बलिदान दे रहे हैं ऐसे में भी कोई अगर सरकार के तीन सालों की सफलता का जश्न मनाना चाहता है तो इसका मतलब है कि वो इन मुद्दों को लेकर कोई परवाह नहीं करते। 

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय पेज पर इस तरह की बातों को जगह दी गई है। सामना में आगे लिखा गया कि हजारों करोड़ रुपये स्वच्छ भारत अभियान पर खर्च कर दिए गए क्या अभी तक देश साफ हो पाया है? गंगा की सफाई के लिए महंगा कार्यक्रम चलाया गया क्या अभी तक गंगा की सफाई हुई है? 

शिवसेना ने कहा कि एनडीए ने सरकार का इसलिए समर्थन दिया था कि कालाधन वापस आएगा और गरीब के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे लेकिन अभी तक इस तरह का कोई भी वादा नहीं निभाया गया। सरकार में रहने से पहले वो कहते थे कि पाकिस्तान को माकूल जवाब मिलेगा लेकिन देश के जवान शहीद हो रहे हैं और सरकार सिर्फ नोटिस जारी कर रही है। 

शिवसेना ने सरकार से सवाल किया कि क्या मोदी सरकार को सिर्फ चेतावनी जारी करने के लिए जनता ने वोट दिया। देश की मौजूदा स्थिति अराजकता और भ्रम की हो गई है। बेरोजगारी बढ़ रही है और रुपये की कीमत घट रही है। 

यह भी पढ़ें: विदेशी फंडिंग का ब्योरा देने को भाजपा, आप और कांग्रेस को मोहलत

यह भी पढ़ें: हिंदू परंपरा के वैश्विक प्रचारक हैं रामदेव - राज ठाकरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.