Move to Jagran APP

शराबबंदी : होटल में शराब पीते धराए तो गए जेल, अब कोर्ट ने कहा - नो बेल

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब पीना-पिलाना महंगा पड़ा। बीते मंगलवार की रात होटल पनाश में शराब पीते गिरफ्तार सात व्यवसायियों की जमानत याचिका (बेल) आज अदालत ने खारिज कर दी। इस मामले में होटल मालिक व कर्मियों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 10:44 PM (IST)
शराबबंदी : होटल में शराब पीते धराए तो गए जेल, अब कोर्ट ने कहा - नो बेल

पटना। बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब पीना-पिलाना महंगा पड़ा। बीते मंगलवार की रात होटल पनाश में शराब पीते गिरफ्तार सात व्यवसायियों की जमानत याचिका (बेल) आज अदालत ने खारिज कर दी। इस मामले में होटल मालिक व कर्मियों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पटना जिला अदालत ने गिरफ्तार प्रदीप कुमार लोहिया, अशोक अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, सुनील कुमार उर्फ संजय कुमार पोद्दार, संजय टेकरीवाल, सचिन अग्रवाल एवं शैलेश सर्राफ की जमानत याचिकाएं खारिज कर दीं। उनके खिलाफ बिहार उत्पाद (संशोधन) अधिनियम 2016 की धारा 47 (ए), 53 (बी) एवं 63 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज है।

होटल के मालिक और मैनेजर पर भी मुकदमा

घटना की प्राथमिकी में होटल पनाश के मालिक दिलीप कुमार, मैनेजर मनीष और उपेंद्र सहित प्रबंधन को भी अभियुक्त बनाया गया है, क्योंकि उनके परिसर में शराब का धड़ल्ले से सेवन चल रहा था। व्यवसायी कमरे से मैनेजर को फोन कर गिलास और चखना का ऑर्डर दे रहे थे। वेटर ऑर्डर को कमरे तक पहुंचा रहा था। इसलिए होटल प्रबंधक की संलिप्तता से इन्कार नहीं किया जा सकता।

ये हैं पकड़े गए व्यवसायी

- प्रदीप कुमार लोहिया : कदमकुआं थानान्तर्गत जगत नारायण रोड स्थित इंद्रलोक अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 302 निवासी।

- अशोक अग्रवाल : हथुआ मार्केट के पीछे देवालय कॉम्प्लेक्स के फ्लैट संख्या 5 एबी निवासी।

- राजीव अग्रवाल : कंकड़बाग मेन रोड के वासुदेव इंक्लेव के सी 504 निवासी।

- सुनील कुमार उर्फ संजय कुमार पोद्दार : गांधी मैदान थानान्तर्गत आरबीआइ के पीछे जगदीश इंक्लेव के फ्लैट संख्या 306 निवासी।

- संजय टेकरीवाल : सूरत के उमराह थानान्तर्गत न्यू सिटी लाइट रोड के 143 आर्शीवाद विला निवासी।

- सचिन अग्रवाल : सूरत के सिटी लाइट रोड में सूर्यदर्शन अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 203 निवासी।

- शैलेश सर्राफ : सूरत के भटार रोड के 1101 आर्शीवाद पैलेस निवासी।

चानन अग्रवाल के बेटे की थी शादी

जेल भेजे गए व्यवसायी मंगलवार की रात न्यू पटना क्लब में एक शादी में शरीक होने आए थे। वहां व्यवसायी चानन अग्रवाल के बेटे अप्पू की शादी थी। चानन की कुल्हडिय़ा कांप्लेक्स में केसर सुमन नामक दुकान है। पुलिस ने चानन को भी शक के दायरे में रखा है। जानकारी मिली है कि उन्होंने मेहमानों के लिए होटल पनाश में कमरा बुक किया था।

होटल एक डीएसपी रैंक के अधिकारी के रिश्तेदार का है, जिनसे उनकी पुरानी पहचान है। शादी के लिए चानन ने शराब का स्टॉक रखा था और उनके लोगों ने ही होटल के कमरे तक शराब पहुंचाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.