Move to Jagran APP

बसपा सांसद कादिर राणा को उनकी ही पत्नी दे रही चुनौती

इस लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर बहुत ही रोचक मुकाबला होने जा रहा है। यहां पति-पत्नी के बीच मुकाबला है। यहां बसपा सांसद कादिर राणा को उनकी पत्नी शाहिदा बेगम चुनौती दे रही हैं। शाहिदा बेगम ने मंगलवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया। राणा मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से ही सांसद हैं। पार्टी ने एक

By Edited By: Published: Wed, 19 Mar 2014 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Mar 2014 02:48 PM (IST)
बसपा सांसद कादिर राणा को उनकी ही पत्नी दे रही चुनौती

मुजफ्फरनगर। इस लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर बहुत ही रोचक मुकाबला होने जा रहा है। यहां पति-पत्नी के बीच मुकाबला है। यहां बसपा सांसद कादिर राणा को उनकी पत्नी शाहिदा बेगम चुनौती दे रही हैं। शाहिदा बेगम ने मंगलवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया।

loksabha election banner

राणा मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से ही सांसद हैं। पार्टी ने एकबार फिर से उन्हें यहां से उम्मीदवार घोषित किया है। इस लोकसभा सीट के लिए 10 अप्रैल को चुनाव होना है। राणा ने 22 मार्च को नामांकन दाखिल करने की घोषणा की है।

पढ़ें: मुस्लिम नेताओं पर दर्ज मुकदमें वापस नहीं होंग

राणा 2007 में सपा छोड़ कर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हुए थे, फिर 2009 में वह बसपा में शामिल हो गए। गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने को लेकर भड़काऊ भाषण देने के आरोप में एसआइटी ने जिन 10 लोगों को आरोपित किया है उनमें कादिर राणा भी शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.