Move to Jagran APP

घटिया खाने की शिकायत करनेवाला BSF जवान तेज बहादुर अनशन पर बैठा

जवानों को घटिया खाना देने का वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आए जवान तेज बहादुर यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sun, 05 Feb 2017 09:19 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2017 07:54 AM (IST)
घटिया खाने की शिकायत करनेवाला BSF जवान तेज बहादुर अनशन पर बैठा
घटिया खाने की शिकायत करनेवाला BSF जवान तेज बहादुर अनशन पर बैठा

जागरण संवाददाता, राजौरी। जम्मू कश्मीर के पुंछ में सीमा पर बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) जवानों को घटिया खाना देने का वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आए जवान तेज बहादुर यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं।

loksabha election banner

जांच से परेशान यादव बीएसएफ मुख्यालय राजौरी में अनशन पर बैठ गए हैं। कुछ समय पहले जवान की ओर से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए दी अर्जी को बीएसएफ ने यह कहकर रद कर दिया था कि अभी जांच चल रही है। जवान तेज बहादुर ने करीब एक माह पहले सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बताया था कि किस तरह का खाना दिया जाता है।

यह भी पढ़ें - वीडियो डालने वाले जवान को फिलहाल वीआरएस नहीं देगा बीएसएफ

यह मामला केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह तक जा पहुंचा था। जांच भी शुरू हुई। जवान को जांच के लिए बीएसएफ के राजौरी मुख्यालय में लाया गया। मुख्यालय के अंदर शनिवार से तेज बहादुर ने खाना-पीना छोड़ दिया है। तेज बहादुर ने कहा कि उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। व्यवहार भी सही नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें - जवानों के खाने की क्वालिटी पर दिल्ली हाईकोर्ट ने गृह मंत्रालय को भेजा नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.