Move to Jagran APP

BSER RBSE 12th Result 2016: rajeduboard.nic.in पर अगले सप्ताह आने वाला है राजस्थान 12वीं के विज्ञान और कॉमर्स का रिजल्ट

राजस्थान शिक्षा बोर्ड से ये सूचना प्राप्त हुई है कि अगले सप्ताह यानि मई के प्रथम सप्ताह में राजस्थान विज्ञान और वाणिज्य वर्ग की 12वीं कक्षा का परिणाम आने वाला है।

By MMI TeamEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 04:39 PM (IST)
BSER RBSE 12th Result 2016: rajeduboard.nic.in पर अगले सप्ताह आने वाला है राजस्थान 12वीं के विज्ञान और कॉमर्स का रिजल्ट

ऐसे तो वक्त बीतते ज्यादा समय नहीं लगता, पर अगर बात इंतजार की हो तब तो वक्त काटते नहीं कटता है। जी हां, ऐसा ही कुछ हाल अभी राजस्थान के छात्र-छात्राओं का है, जिन्हें अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है और अब इंतजार करना इनके लिए थोड़ा सा टफ हो रहा है, तो इनकी बेचैनी को दूर करते हुए हम इनके लिए लाए है एक अच्छी खबर और वो खबर ये है कि अगले सप्ताह आने वाला है राजस्थान 12वीं के विज्ञान और कॉमर्स का रिजल्ट।

राजस्थान के शिक्षा विभाग से ये सूचना प्राप्त हुई है कि अगले सप्ताह यानि मई के प्रथम सप्ताह में राजस्थान विज्ञान और वाणिज्य वर्ग की 12वीं कक्षा का परिणाम आने वाला है। पिछ्ले साल की तुलना इस साल ज्यादा बच्चों ने इस परीक्षा में भाग लिया था। इसलिए बोर्ड ने ये उम्मीद जता रहा है कि इस साल उत्तीर्ण छात्रों के प्रतिशत में वृद्धि जरूर होगी।

loksabha election banner

इंटरमिडिएट परीक्षा परिणाम 2016 को आप सम्पूर्ण विवरण के साथ हमारी वेबसाइट http://rajasthan12.jagranjosh.com पर देख सकते हैं और रिजल्ट के ताजा अपडेट के लिए बने रहिए www.jagran.com पर।

इस साल राजस्थान बोर्ड उम्मीदवारों को ध्यान में रखते हुए ये पूरी कोशिश कर रहा हैं कि इन्हें परीक्षा परिणाम देखने में किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। इसलिए रिजल्ट से जुड़े सारे बेवसाइटों को अपने नेटवर्क को और मजबूत करने का निर्देश दिया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.