Move to Jagran APP

Box office: गोलमाल अगेन Unstoppable, 100 करोड़ के करीब

गोलमाल सीरिज़ की गोलमाल अगेन चौथी फिल्म है जिसे रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 23 Oct 2017 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 01:30 AM (IST)
Box office: गोलमाल अगेन Unstoppable, 100 करोड़ के करीब
Box office: गोलमाल अगेन Unstoppable, 100 करोड़ के करीब

मुंबई। रोहित शेट्टी की सुपरहिट गोलमाल सीरिज़ की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन बॉक्स अॉफिस पर अनस्टॉपेबल है। फिल्म ने तीन दिनों में 85 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से ही फिल्म गोलमाल अगेन को अॉडियंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। 

loksabha election banner

गोलमाल अगेन ने तीन दिनों में भारत में 87.60 करोड़ की कमाई कर ली है। गोलमाल अगेन ने कमाई के सारे अनुमानों को ध्वस्त करते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बम्पर कलेक्शन हासिल किया था। गोलमाल अगेन ने पहले दिन ही कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। पहले दिन फिल्म ने 30.14 करोड़, दूसरे दिन 28.37 करोड़ और तीसरे दिन 29.09 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने इस प्रकार कुल 87.60 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने शनिवार और रविवार को अपना पेस कायम रखा। अब फिल्म 100 करोड़ के करीब है। बता दें कि, रिकॉर्ड कमाई के साथ फिल्म अनस्टॉपेबल है। और फिल्म से बहुत उम्मीद लगाई जा रही हैं कि यह और ज्यादा और जबरदस्त कमाई कर पाएगी। 

यह भी पढ़ें:  बर्थडे: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की ज़ायरा वसीम के भी हैं सीक्रेट्स

गोलमाल के लिए दिवाली के मौके के साथ कमाई के लिए तगड़ा वीकेंड मिला। और माना जा रहा है कि अब फिल्म जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा जल्द पार कर लेगी। गोलमाल ने इस बार अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी और अश्विनी कालसेकर के अलावा तब्बू , परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.