PreviousNext

अब गूगल सर्च से भी बुक करिए ओला और उबर

Publish Date:Wed, 19 Oct 2016 11:21 AM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 04:28 PM (IST)
अब गूगल सर्च से भी बुक करिए ओला और उबर
यूजर्स गूगल खोज एप्लीकेशन और मोबाइल खोज ब्राउज़र के माध्यम से सवारी सेवा विकल्पों के मेनू का इस्तेमाल कर आसानी से कैब बुक कर सकते हैं ।

नई दिल्ली, आइएएनएस। लोगों के लिए ओला और उबर की सवारी अब और आसान हो जाएगी। इसे अब मोबाइल पर सीधे गूगल सर्च से बुक किया जा सकेगा।यूजर्स इसके लिए गूगल सर्च एप या मोबाइल सर्च ब्राउजर के जरिये इस सेवा के विकल्प को चुन सकते हैं।

यह फीचर इस साल के शुरू में गूगल मैप के नए वर्जन में उपलब्ध कराया गया था। गूगल के प्रोग्राम मैनेजर संकेत गुप्ता ने बताया कि यूजर्स अपने मोबाइल फोन पर गूगल सर्च के माध्यम से टैक्सी सेवा बुक करने के साथ ही अनुमानित किराया भी जान सकते हैं।

पढ़ें-उबर का सफर दिल्ली-एनसीआर में दो गुना महंगा हुआ, जानिए क्यों बढ़े दाम

यात्री एक टैब से उबर और ओला सेवाओं के साथ उनके अनुमानित किराए, पास में मौजूद इनकी सुविधा और उन तक टैक्सी के पहुंचने में लगने वाले के बारे में भी जान सकेंगे। कोई खास जानकारी जैसे 'उबर से बेंगलुरु एयरपोर्ट' या 'ओला से बेंगलुरु एयरपोर्ट' पर एप/ब्राउजर यूजर्स को सेवा चुनने का स्वत: निर्देश देता है। अगर आपके स्मार्टफोन पर यह एप इंस्टाल नहीं है तो गूगल सर्च से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

पढ़ें-इस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो ऊबर आपको देगा 25 फीसदी कैशबेक ऑफर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Book Ola or Uber directly from Google Search(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अस्‍पताल अग्‍निकांड के सभी दोषियों को मिलेगी सजा: नड्डादो दिवसीय अकाउंटेंट्स जनरल सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »