Move to Jagran APP

नाहरगढ़ किले से लटकती मिली एक लाश, पास में लिखा है- ...पद्मावती

जयपुर के नाहरगढ़ किले में मिली लटकती लाश को आत्‍महत्‍या के मामले के तौर पर भी देखा जा रहा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 12:01 PM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2017 12:11 PM (IST)
नाहरगढ़ किले से लटकती मिली एक लाश, पास में लिखा है- ...पद्मावती
नाहरगढ़ किले से लटकती मिली एक लाश, पास में लिखा है- ...पद्मावती

जयपुर, एएनआइ। संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर लोगों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जयपुर के नाहरगढ़ किले से लटकती हुई एक लाश मिली है, जिसके तार फिल्‍म 'पद्मावती' से जुटते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

जयपुर के नाहरगढ़ किले में मिली लटकती लाश को आत्‍महत्‍या के मामले के तौर पर भी देखा जा रहा है। दरअसल, जहां से लाश मिली है, वहीं से एक धमकी भरा नोट भी बरामद किया गया है। यह नोट एक चट्टान पर लिखा गया है। इसमें लिखा है- हम सिर्फ पुतले नहीं लटकाते पद्मावती।

बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को भारत में हालांकि स्थगित कर दिया गया है, लेकिन ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म को मंजूरी दे दी है। विवादों में घिरी यह फिल्म ब्रिटेन में एक दिसंबर को रिलीज होगी।

लेकिन फिल्‍म 'पद्मावती' की रिलीज पर विदेशों में भी रोक लगाने की कवायद शुरू हो गई है। सुप्रीम कोर्ट में एक नई अपील दाखिल की गई है, जिसमें 'पद्मावती' की रिलीज पर भारत के बाहर भी प्रतिबंध लगाने की गुहार लगई गई है। कोर्ट इस याचिका पर 28 नवंबर को सुनवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद के बाद लाइट एंड साउंड शो में बदलाव की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.