PreviousNext

नोटबंदी पर राहुल का बयान उनका अपना दर्द : भाजपा

Publish Date:Thu, 12 Jan 2017 12:37 AM (IST) | Updated Date:Thu, 12 Jan 2017 02:08 AM (IST)
भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की विदेश यात्राओं पर तंज कसा। (फाइल फोटो)नोटबंदी पर राहुल का बयान उनका अपना दर्द : भाजपा
भाजपा का कहना है कि कांग्रेस नेता का बयान उनका अपना दर्द है, गरीबों का नहीं। साथ ही केंद्र में सत्तारूढ़ दल ने उन पर कालेधन वालों का साथ देने वालों का प्रवक्ता बताया है।

नई दिल्ली, प्रेट्र : नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के तीखे प्रहार का जवाब भाजपा ने बहुत सहजता से दिया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस नेता का बयान उनका अपना दर्द है, गरीबों का नहीं। साथ ही केंद्र में सत्तारूढ़ दल ने उन पर कालेधन वालों का साथ देने वालों का प्रवक्ता बताया है।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की विदेश यात्राओं पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि विदेश में छुट्टियां मनाने के बाद वह एक पार्टटाइम नेता जैसे लग रहे हैं। राहुल गांधी अपना दर्द बयान कर रहे थे, गरीब जनता का नहीं। काले धन के खिलाफ युद्ध में आज मोदी के साथ पूरा देश है। वह कुंठित और अवसादग्रस्त हैं। प्रधानमंत्री के खिलाफ वह बार-बार एक ही लाइन दोहरा रहे हैं।

'जन वेदना सम्मेलन' में पीएम मोदी पर भड़के राहुल, देश के लोगों को बताया अक्लमंद

नोटबंदी पर कांग्रेस के सियासी सम्मेलन की कमान संभालेंगे राहुल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP Say Rahul statement on Notbandi Show his own pain(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मप्रः इमानदार पुलिस अधिकारी के पक्ष में उतरे हजारों लोग, कटनी बंदविधायक बनने से पहले आतंकवादी था : उस्मान
यह भी देखें