PreviousNext

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, सावरकर ने राष्ट्रभक्ति का दीप प्रज्ज्वलित किया

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 10:01 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 10:02 PM (IST)
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, सावरकर ने राष्ट्रभक्ति का दीप प्रज्ज्वलित कियाभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, सावरकर ने राष्ट्रभक्ति का दीप प्रज्ज्वलित किया
29वें वीर सावरकर साहित्य सम्मेलन में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वीर सावरकर ना सिर्फ एक अभिजात देशभक्त थे बल्कि एक महान युगद्रष्टा भी थे।

महाराष्ट्र, एएनआई। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने वीर सावरकर की आलोचना करनेवालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो लोग उनके खिलाफ बोल रहे हैं वह सिर्फ एक बार सावरकर को पढ़ लें और उनमें अगर सावरकर के बिंदुमात्र भी देशभक्ति हो तक वह उनकी आलोचना करें।

29वें वीर सावरकर साहित्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वीर सावरकर ना सिर्फ एक अभिजात देशभक्त थे बल्कि एक महान युगद्रष्टा भी थे। अमित शाह ने आगे कहा, “सावरकर ने देश के करोड़ों लोगों के हृदय में उत्कृष्ट राष्ट्रभक्ति का दीप प्रज्वलित किया और में गर्व से कहता हूँ कि उनमें से एक मैं भी हूँ। वीर सावरकर की दूरदृष्टि इस बात से भी प्रमाणित होती है कि विभिन्न मुद्दों पर उनकी सोच एवं उनके विचार समय के साथ और प्रासंगिक होते दिखते हैं।”

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP President Amit Shah says not criticise to Vir Sawarkar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पैन के लिए आधार अनिवार्य करने का फैसला सुप्रीम कोर्ट के स्कैनर पररोजगार के अवसर पैदा करने पर होगा त्रिवर्षीय कार्य योजना का जोर
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »