PreviousNext

भाजपा के निशाने पर अब वाड्रा, किरीट सोमैया ने ईडी को लिखी चिट्ठी

Publish Date:Mon, 09 May 2016 10:11 AM (IST) | Updated Date:Mon, 09 May 2016 10:52 AM (IST)
भाजपा के निशाने पर अब वाड्रा, किरीट सोमैया ने ईडी को लिखी चिट्ठी
भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने वाड्रा से जुड़े कथित घोटाले का मुद्दा उठाने के लिए लोकसभा में नोटिस दिया है और इस संदर्भ में प्रवर्तन निदेशालय को पत्र भी लिखा है।

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड मामले में संसद से सड़क तक कांग्रेस को घेरने वाली सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर अब रॉबर्ट वाड्रा हैं। भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने वाड्रा से जुड़े कथित घोटाले का मुद्दा उठाने के लिए लोकसभा में नोटिस दिया है और इस संदर्भ में प्रवर्तन निदेेशालय (ईडी) को एक चिट्ठी भी लिखी है। आज संसद में भी भाजपा बीकानेर जमीन सौदे को लेकर वाड्रा और कांग्रेस को घेरेगी।

ये भी पढ़ेंः सोमैया के आरोपों से राहुल गांधी का इंकार, कहा- सदन में देंगे जवाब

किरीट सोमैया ने वाड्रा से जुड़े कथित घोटाले का मुद्दा उठाने के लिए लोकसभा में नोटिस दिया है और इस संदर्भ में प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखा है। उन्होंने वाड्रा पर बेनामी लेन देन और गैर पारदर्शी धनराशि को ठिकाने लगाने के लिए कई कंपनियां खड़ी करने का आरोप लगाया है।

सोमैया ने कहा कि मैं लोकसभा में मुद्दा उठाने वाला हूं। सोमैया ने ईडी के निदेशक को वाड्रा से संबंधित सौर भूमि घोटाले में संलिप्त कंपनियों को लेकर पत्र भी लिखा है।

ये भी पढ़ेंः अगस्ता डील पर किरीट सोमैया के आरोपों से खुश हुए राहुल गांधी, दिया ये जवाब

सोमैया ने ईडी को लिखेे अपने पत्र में जनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा को गैर पारदर्शी भूमि सौदे, बेनामी लेन देन, धनशोधन और किसानों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि मैंने पूर्व में रॉबर्ट वाड्रा समूह के सौर परियोजनाओं से संबंधित विभिन्न गैर पारदर्शी लेन-देन का ब्यौरा सौंपा था। मुंबई उत्तर पूर्व के सांसद सोमैया संसद की ऊर्जा समिति के प्रमुख भी हैं।

ये भी पढ़ेंः अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ेंः संसद के बजट सत्र से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP MP Kirit Somaiya writes a letter to ED against Robert Vadra(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

...जब आसमान में आपस में टकराने से बची दो फ्लाइटअगस्ता हेलीकॉप्टर बेचना चाहती है राजस्थान सरकार, नहीं मिल रहा खरीददार
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »