Move to Jagran APP

भाजपा नेताओं को वीआईपी मानसिकता से दूर रहने का निर्देश

एअर इंडिया उड़ान में देरी के कारण घिरे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सफाई कुछ भी हो, पार्टी और सरकार की ओर से सभी नेताओं को स्पष्ट निर्देश है कि सार्वजनिक स्थल पर संयमित व्यवहार करें। ऐसा कोई आचरण नहीं किया जाए जो

By Murari sharanEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 07:15 PM (IST)
भाजपा नेताओं को वीआईपी मानसिकता से दूर रहने का निर्देश

नई दिल्ली। एअर इंडिया उड़ान में देरी के कारण घिरे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सफाई कुछ भी हो, पार्टी और सरकार की ओर से सभी नेताओं को स्पष्ट निर्देश है कि सार्वजनिक स्थल पर संयमित व्यवहार करें। ऐसा कोई आचरण नहीं किया जाए जो बेवजह पार्टी और सरकार के लिए किरकिरी का कारण बने।

loksabha election banner

फ्लाइट या ट्रेन में देरी के लिए कोई भाजपा नेता जिम्मेदार हुआ तो उसे इसका हर्जाना भुगतना पड़ सकता है। सरकार के सख्त निर्देश के बाद रिजिजू ने माफी जरूर मांगी थी, लेकिन साथ ही यह बयान भी आता रहा कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है। जाहिर तौर पर वह व्यक्तिगत रूप से खुद को निर्दोष साबित करना चाहते हैं। लेकिन सूत्रों की मानें तो पार्टी इस रवैए से खुश नहीं है।

बताते हैं कि सभी नेताओं के फिर से संदेश दे दिया गया है कि पहले पार्टी के बारे में सोचें। और ऐसा कोई काम न करें जिससे असहज स्थिति पैदा हो। खासकर सार्वजनिक स्थलों पर बेवजह वीआईपी बनने की कोशिश न करें। मंत्री, सांसद व विधायक यह भी कोशिश करें कि मुलाकाती को भी असुविधा न हो। अगर समय दिया तो फिर पाबंदी से मिलें और उनकी सुनें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.