PreviousNext

दिवाली पर शीला दीक्षित को गिफ्ट मिली 'प्याज की टोकरी'

Publish Date:Tue, 29 Oct 2013 02:15 PM (IST) | Updated Date:Tue, 29 Oct 2013 04:23 PM (IST)
दिवाली पर शीला दीक्षित को गिफ्ट मिली 'प्याज की टोकरी'

नई दिल्ली। आसमान छूते प्याज के दामों ने जहां लोगों को परेशान कर रखा है, वहीं बीजेपी नेता विजय जौली ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को प्याज से भरी टोकरी गिफ्ट की है। इस दिवाली पर महंगे गिफ्टों में प्याज से अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है।

प्याज ने फिर उड़ाई शीला की नींद

विजय जौली ने कहा कि प्याज के बढ़ते दाम को ध्यान में रखते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को दीवाली उपहार के रूप में प्याज की एक टोकरी भेंट की है। भारतीय जनता पार्टी [भाजपा] के अनुसार, प्याज के आसमान छूते दामों के कारण शीला दीक्षित ने एक सप्ताह तक प्याज नहीं खाया था जिस कारण शीला दीक्षित को बीजेपी नेता ने दीवाली उपहार के रूप प्याज दिया। जॉली ने कहा कि

दिल्ली में प्याज 80-100 रुपये किलो बेचा जा रहा है। प्याज संकट को उजागर करने के लिए मुख्यमंत्री को भेंट करने के लिए प्याज अनूठा उपहार था। जॉली ने शीला दीक्षित से उनके आवास पर मुलाकात कर दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में प्याज की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित नहीं की जा रही है।

प्याज बेचने के लिए मोबाइल वैनों की संख्या बढ़ेगी

दिल्ली के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री हारून यूसुफ ने सोमवार को कहा कि जरूरत पड़ेगी तो दिल्ली सरकार प्याज बेचने के मोबाइल वैनों की संख्या में वृद्धि कर सकती है। उन्होंने कहा कि 125 मोबाइल वैन तैनात किए गए हैं और प्रत्येक पांच-छह स्थानों को कवर किया जाएगा। इन वैन पर प्याज 50 रुपये प्रति किलो बेचा जा रहा है। दिल्ली सरकार ने मोबाइल वैन के माध्यम से प्याज बेचने के लिए चुनाव आयोग से पिछले हफ्ते अनुमति लिया था। दिल्ली में विधानसभा चुनावों के कारण आदर्श आचार संहिता लगा है। उन्होंने कहा कि हमे प्याज की कीमतों को नियंत्रित करने के लिए हर संभव प्रयास करना होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

Web Title:BJP leader gifts Delhi CM basket of onions for Diwali(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
कार्तिक मास महात्मय से जीवन में मिलती है शांतिनाबालिगा को उठाने व छेड़छाड़ पर चार युवक नामजद
यह भी देखें

अपनी प्रतिक्रिया दें

अपनी भाषा चुनें
English Hindi


Characters remaining

लॉग इन करें

निम्न जानकारी पूर्ण करें

Name:


Email:


Captcha:
+ =


 

    यह भी देखें
    Close