Move to Jagran APP

एयरटेल का जियो पर काउंटर अटैक, प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया प्रतिदिन 3GB 4G डाटा प्लान

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 799 रुपये है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 12:21 PM (IST)
एयरटेल का जियो पर काउंटर अटैक, प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया प्रतिदिन 3GB 4G डाटा प्लान
एयरटेल का जियो पर काउंटर अटैक, प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया प्रतिदिन 3GB 4G डाटा प्लान

नई दिल्ली। रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर अब खत्म हो चुका है। अब जियो ने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही के लिए नए प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। रिलायंस जियो के प्लान 19 रुपये से शुरू होकर 9999 रुपये तक उपलब्ध है। वहीं, जियो पोस्टपेड प्लान्स 309 रुपये से शुरू होकर 999 रुपये तक उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

799 रुपये का है प्लान:

जियो को प्रतिस्पर्धा देने के लिए एयरटेल शुरू से ही नए-नए प्लान्स और ऑफर लाता रहा है। एयरटेल का यह डाटा पैक सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है। एयरटेल खासतौर से वॉल्यूम डाटा यूजर्स को ध्यान में रखकर 799 रुपये का प्लान लेकर आया है। 799 रुपये के इस प्लान के अंतर्गत प्रति दिन 3GB 2G/3G/4G डाटा दिया जाएगा। इसी के साथ इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी सम्मिलित है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है।

Image result for airtel 799 plan for prepaid

जियो यूजर्स को लुभाने की कोशिश:

एयरटेल का यह नया प्लान जियो यूजर्स पर अटैक करता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि जियो यूजर्स की 509 रुपये के पैक में डाटा यूसेज की प्रति दिन सीमा 2GB है। हाल में जियो ने अपना सस्ता 4G फीचर फोन भारत में लॉन्च किया है। इससे भारत में मौजूद अधिकतर 2G यूजर्स रिलायंस जियो 4G में स्विच कर लेंगे। रिलायंस जियो के फीचर फोन को उपभोक्ता 1500 रुपये के डिपॉजिट के साथ खरीद सकते हैं, जो उन्हें 3 साल बाद वापस मिल जाएगा।

फीचर फोन से बढ़ सकते हैं जियो सब्सक्राइबर्स:

Image result for jio feature phone

फोन की इफेक्टिव कीमत शून्य है। एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो का यह सस्ता 4G हैंडसेट ऑफर कंपनी को 100 मिलियन और सब्सक्राइबर्स जोड़ने में मदद करेगा । इससे कंपनी का रेवेन्यू मार्किट शेयर 2018 तक 10 प्रतिशत बढ़ सकता है ओर इंडस्ट्री में गिरते हुए रेवेन्यू का सुधार कर सकता है।

यूजर्स को मिलेंगे इन्सेन्टिव्स:

एयरटेल जियोफोन के कमर्शियल लॉन्च से पहले एयरटेल अधिक से अधिक उपभोक्तओं को अपने साथ जोड़ना की कोशिश में लगा है। हम एक ऐसे समय की ओर बढ़ रहे हैं, जहां यूजर्स को ऑपरेटर के साथ जुड़े रहने के लिए इन्सेन्टिव्स मिलेंगे। यह इन्सेन्टिव्स रिचार्ज करने पर कैशबैक या अगले रिचार्ज पर छूट आदि जैसे हो सकते हैं ।

नोट: यह डाटा ऑफर हर एक यूजर के लिए अलग हो सकता है। ऑफर चेक करने के लिए My Airtel एप पर जाए।

यह भी पढ़ें:

Kaspersky लैब ने दुनियाभर में लॉन्च किया फ्री एंटीवायरस सॉफ्टवेयर

GST का स्मार्टफोन डिमांड पर नहीं पड़ेगा असर, बनी रहेगी तेज मांग

रिलायंस जियो की फ्री सर्विस के लिए भी आपको खर्च करने होंगे पैसे, जानिए
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.