Move to Jagran APP

कश्मीर: बटमालू फायरिंग मामले में BSF जवान पर FIR दर्ज, स्थिति तनावपूर्ण

जानकारी के मुताबिक, घटना के लिए जिम्मेदार बीएसएफ जवान के खिलाफ आरपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Mon, 17 Apr 2017 08:34 AM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2017 10:35 AM (IST)
कश्मीर: बटमालू फायरिंग मामले में BSF जवान पर FIR दर्ज, स्थिति तनावपूर्ण
कश्मीर: बटमालू फायरिंग मामले में BSF जवान पर FIR दर्ज, स्थिति तनावपूर्ण

श्रीनगर(जेएनएन)। श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र में बीएसएफ के जवानों की ओर से की गई गोलीबारी में एक युवक के मारे जाने के मामले में बीएसएफ जवान के खिलाफ जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, घटना के लिए जिम्मेदार बीएसएफ जवान के खिलाफ आरपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि बटमालू में शनिवार को बीएसएफ के जवानों ने पत्थरबाजों के एक समूह पर कथित तौर पर गोली चलाई थी। इस गोलीबारी में बारामूला जिले के चंदूसा निवासी 23 वर्षीय सज्जाद हुसैन शेख की मौत हो गई है।

स्थित तनावपूर्ण

शनिवार को श्रीनगर के बाटमालू इलाके में 23 साल के युवक की मौत को लेकर आज भी तनाव रह सकता है। अलगावादियों ने रविवार को बंद बुलाया था और तनाव को देखते हुए अलगाववादी नेता सईद अली शाह गिलानी, मीर वाइज उमर फारुख, यासिन मलिक को घर में नजरबंद किया गया है। रविवार को बटमालू में कर्फ्यू जारी रहा। सोमवार को भी कर्फ्यू जारी रहने की संभावना।

वहीं पुलवामा में शनिवार को कॉलेज छात्रों और सुरक्षाबलों में झड़प के बाद दो दिनों तक बारामुला का डिग्री कॉलेज बंद कर दिया गया है। हालात तनावपूर्ण हैं। कश्मीर यूनिवर्सटी के छात्रों ने आज इसके विरोध में प्रदर्शन का एलान किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.