Move to Jagran APP

उत्तराधिकारी माने जाने वाले बालाजी की जया ने की छुट्टी

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने परिवहन राज्य मंत्री सेंथिल बालाजी को मंत्रिमंडल से हटा दिया है। कद्दावर नेता बालाजी को जया के उत्तराधिकारी के रूप में भी देखा जाता रहा है।

By Test1 Test1Edited By: Published: Mon, 27 Jul 2015 06:09 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2015 06:49 PM (IST)
उत्तराधिकारी माने जाने वाले बालाजी की जया ने की छुट्टी

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने परिवहन राज्य मंत्री सेंथिल बालाजी को मंत्रिमंडल से हटा दिया है। कद्दावर नेता बालाजी को जया के उत्तराधिकारी के रूप में भी देखा जाता रहा है। उद्योग राज्य मंत्री पी. थंगमणि को परिवहन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

loksabha election banner

राजभवन से इस बाबत सोमवार को बयान जारी किया गया। बालाजी को करुर जिले के जिला सचिव के पद से भी हटाने की घोषणा की गई। नई नियुक्ति होने तक वह जिला सचिव का कामकाज देखते रहेंगे। बालाजी पर की गई कार्रवाई का कोई कारण नहीं बताया गया है। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेताओं में एक बालाजी 2011 में पार्टी के सत्ता में आने के बाद से ही परिवहन मंत्री थे। आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद जया के उत्तराधिकारियों में सेंथिल बालाजी का नाम भी शामिल था। हालांकि, पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी गई थी। यही नहीं जयललिता की रिहाई के लिए चलाए गए प्रार्थना अभियान में भी उन्होंने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था।

अवैध संपत्ति मामले में जयललिता समेत चार को SC का नोटिस


फिर सीएम बनने के बाद जया ने ली कैबिनेट की पहली बैठक

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.