Move to Jagran APP

सिर्फ टोपी पहनने से कोई मुसलमान नहीं होता: आजम

कैबिनेट मंत्री आजम खां ने धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बनने की धमकी देने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ टोपी पहनने से कोई मुसलमान नहीं हो जाता। धर्म के नाम पर माहौल बनाया जा रहा है। शनिवार को काशीपुर स्थित मदरसा मिसबाहुल उलूम के सालाना जलसे को खिताब

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2015 09:16 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2015 08:25 AM (IST)
सिर्फ टोपी पहनने से कोई मुसलमान नहीं होता: आजम

रामपुर, जागरण संवाददाता। कैबिनेट मंत्री आजम खां ने धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बनने की धमकी देने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ टोपी पहनने से कोई मुसलमान नहीं हो जाता। धर्म के नाम पर माहौल बनाया जा रहा है।

prime article banner

शनिवार को काशीपुर स्थित मदरसा मिसबाहुल उलूम के सालाना जलसे को खिताब करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म के ठेकेदार कहलवाने वाले लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगे हैं। यहां भी एक भाजपा नेत्री आर्इं, जिन्होंने हमारे खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया। वाल्मीकी बस्ती प्रकरण पर उन्होंने कहा कि टोपी बांटने वाला कौन है, यह भी वाल्मीकी बस्ती में जाकर पता करना पड़ेगा। जनपद में ही बारिश से किसानों का 111 करोड़ का नुकसान हुआ है। किसानों की मौत भी हुई है, लेकिन देश का बादशाह कपड़े बदलने में व्यस्त है। दिन में 30 सूट बदले जा रहे हैं। बादशाह को हमारी भैंस चोरी होने की फिक्र होती है और मिलती हैं तो अफसोस होता है। उन्होंने कहा कि नेपाल से कन्याकुमारी तक जितने भी मदरसे हैं, उन्हें आतंकी गतिविधियों से जोड़कर देखा जा रहा है, जबकि मदरसे दीन और तालीम की असली जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

गौरतलब है कि पहले रामपुर में अतिक्रमण की जद में आयी वाल्मीकि बस्ती के लोगों ने घर गिराने पर और शुक्रवार को मेरठ के हड़ताली सफाई कर्मियों ने मांगें न मानने पर धर्म बदलने की धमकी दी थी।

मेरठ में हड़ताली सफाईकर्मियों ने दी धर्म परिवर्तन की धमकी

'मोदी ने भेजा आजम को हिंदू बनने का मैसेज, कहा- बना देंगे राष्ट्रपति'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.