Move to Jagran APP

केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, बोले- 'मोदी जी, थोड़ा त्याग आप भी कीजिए'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए वीडियो में कहा है कि अब लोगों का दर्द देखा नहीं जाता। हर तरफ बुरा हाल है।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2016 07:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 07:44 AM (IST)
केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, बोले- 'मोदी जी, थोड़ा त्याग आप भी कीजिए'

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर नोटबंदी के फैसले का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बवाना में उद्योगपतियों को संबोधित करने के बाद केजरीवाल ने अपने फेसबुक पेज पर 4 मिनट का वीडियो अपलोड किया। वीडियो में केजरीवाल ने पीएम मोदी से नोटबंदी का फैसला वापस लेने की मांग की है।

loksabha election banner

केजरीवाल ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए वीडियो में कहा है कि अब लोगों का दर्द देखा नहीं जाता।हर तरफ बुरा हाल है। दुकानें बंद पड़ी हैं। इंडस्ट्री बंद है। कई जगह मजूदरों को काम से निकाल दिया गया है और वो गांव चले गए हैं।

सीएम केजरीवाल को फिर भारी पड़ा नोटबंदी का विरोध, लगे 'मोदी-मोदी' के नारे

पीएम मोदी को नहीं पता समाधान

सीएम ने कहा नोटबंदी के बाद जो परेशानी खड़ी हुई है आगे उसका कोई समाधान नहीं दिख रहा है। केजरीवाल ने कहा मोदी जी को खुद पता नहीं है कि आगे का प्लान क्या है। 50 दिन में तो लोग लुट जाएंगे। सीएम ने कहा मोदी जी आप लोगों से कहते हो थोड़ा त्याग करो।

भाजपा का चंदा

केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा कि मोदी जी आप चाहते हैं लोग कार्ड का उपयोग करें। भाजपा का चंदा 70 प्रतिशत से अधिक कैश में आता है। हमारा 'आप पार्टी' का चंदा सिर्फ 8 प्रतिशत कैश में आता है। आप चेक या कार्ड से चंदा लो फिर दूसरों को चेक या फिर कार्ड से चंदा लेने के लिए कहो।

केजरी 'वार': फ्लॉप हुआ नोटबंदी का फैसला, 20 दिनों में 10 साल पीछे हुआ देश

शादी पर सवाल

केजरीवाल ने शादी में तय की गई खर्च की सीमा पर भी सवाल उठाया। वीडियो संदेश में सीएम ने कहा कि आप (पीएम मोदी) कहते हो ढाई लाख में शादी करो, लेकिन आप के दोस्त शादी में 500 करोड़ खर्च कर रहे हैं। सवालिया लहजे में केजरीवाल ने कहा 'क्या हमारी लड़कियां फालतू हैं'। केजरीवाल ने यह भी कहा कि भाजपा वाले ढाई लाख में शादी करेंगे तो हम सवा लाख में शादी करके दिखा देंगे।

पहनावे पर कसा तंज

वीडियो के अंत में केजरीवाल ने पीएम के विदेशी दौरों और उनके पहनावे पर तंज कसते हुए कहा कि आप दिन में 5 बार ड्रेस बदलते हो, बड़े-बड़े जहाजों में घूमते हो। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा कि राजनीति छोड़ कर अगर नोटबंदी को वापस नहीं लिया गया तो देश की अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी।

नोटबंदी को लेकर केजरीवाल का पर्चा वार, 'हर मिनट का बदला लेगी जनता'

देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.