PreviousNext

सेना ने कहा नहीं हुआ पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन

Publish Date:Wed, 03 May 2017 01:03 PM (IST) | Updated Date:Wed, 03 May 2017 02:06 PM (IST)
सेना ने कहा नहीं हुआ पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघनसेना ने कहा नहीं हुआ पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन
उत्तरी सेना के एक अधिकारी ने कहा, 'पुंछ में एलओसी पर संघर्ष विराम का कोई उल्लंघन नहीं है। यह केवल एक अपवाह है।'

जम्मू (पीटीआइ)। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर के उल्लंघन जैसी किसी घटना को अंजाम नहीं दिया गया है और न ही भारत की तरह से कोई जवाबी कार्रवाई की गई है। इस बात की जानकारी सेना के एक कमांडर ने दी है। 

उत्तरी सेना के एक अधिकारी ने कहा, 'पुंछ में एलओसी पर संघर्ष विराम का कोई उल्लंघन नहीं है। यह केवल एक अपवाह है।' बता दें स्पेक्यूलेटिव फायर आम तौर पर सीमा पर संदिग्ध लोगों की आवाजाही की जांच के लिए प्रयोग किया जाता है।

गौरतलब है कि ऐसी खबर थी कि बुधवार को पाकिस्तान से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर स्थित मेंढर के मेनकोट एरिया में गोलीबारी की और इसके घटना के बाद भारतीय सेना ने भी माकूल जवाब दिया है।

आपको बता दें कि सोमवार को पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) ने घात लगाकर हमला किया था, जिसमें सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शहीद गए थे। हमले के बाद पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने जवानों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया था।

यह भी पढ़ें: भारत और पाकिस्‍तान के बीच नहीं बदले हालात, छा रहे संकट के बादल 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Army opens speculative fire along LoC(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मनोहर पर्रीकर को हराने के लिए उपचुनाव में कांग्रेस उतारेगी दमदार उम्‍मीदवारपीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, लोकतंत्र की रक्षा के लिए जरूरी है फ्री प्रेस
यह भी देखें