Move to Jagran APP

राधिका आप्‍टे का न्‍यूड वीडियो व्‍हाट्सएप पर हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे एक बार फिर सुर्खियों में हैं, वो भी ऐसी चीज के लिए जिनके लिए उन्‍हें नहीं जाना जाता है। दरअसल, रविवार से ही उनका एक न्‍यूड वीडियो व्‍हाट्सएप पर तेजी से वायरल हो गया है और बताया जा रहा है कि यह वीडियो अनुराग कश्‍यप की

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 12:03 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 05:30 PM (IST)
राधिका आप्‍टे का न्‍यूड वीडियो व्‍हाट्सएप पर हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर सुर्खियों में हैं, वो भी ऐसी चीज के लिए जिनके लिए उन्हें नहीं जाना जाता है। दरअसल, रविवार से ही उनका एक न्यूड वीडियो व्हाट्सएप पर तेजी से वायरल हो गया है और बताया जा रहा है कि यह वीडियो अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म का है।

loksabha election banner

ये एक्ट्रेस फिल्म के लिए डायरेक्टर से बढ़ा रही है नजदीकियां!

इस खबर के सामने आने के बाद अनुराग कश्यप काफी गुस्से में हैं। उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस को संपर्क कर शिकायत की, जिसके बाद अपराधी को पकड़ने के लिए कार्रवाई भी शुरू कर दी गई। अनुराग कश्यप ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में बताया कि यह वीडियो उनकी एक शॉर्ट फिल्म का है।

नेपाल भूकंप : काठमांडू एयरपोर्ट पर फंसे डायरेक्टर कुणाल देशमुख

अनुराग कश्यप ने कहा, 'मेरी कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है और बहुत ही पावरफुल फिल्म है। कुछ सीक्वेंस की वजह से इस फिल्म को शूट करना बहुत ही मुश्किल था। इसमें एक्ट्रेस को अपनी ड्रेस उठानी थी और अपने प्राइवेट पार्ट दिखाने थे। इसके लिए किसी एक्ट्रेस को ढूंढना भी मुश्किल था, क्योंकि कैमरे के सामने ये सब करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए।' राधिका आप्टे के वायरल हुए इस वीडियो में इसी सीन के ही कुछ क्लिप हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.