PreviousNext

केरल से आइएस में शामिल होने अफगानिस्तान गए एक और व्यक्ति की मौत

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 07:02 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 07:02 PM (IST)
केरल से आइएस में शामिल होने अफगानिस्तान गए एक और व्यक्ति की मौतकेरल से आइएस में शामिल होने अफगानिस्तान गए एक और व्यक्ति की मौत
यह जानकारी नहीं मिल सकी कि शजीर की मौत कब और कैसे हुई।

कासरगोड़, आइएएनएस। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइएस) में शामिल होने गए केरल के एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। केरल पुलिस की खुफिया इकाई के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उक्त अधिकारी ने बताया कि शजीर एम. अब्दुल्ला नामक इस व्यक्ति की मौत की सूचना और शव की तस्वीर उस व्यक्ति के मोबाइल पर आई है जिसके रिश्तेदार उन 21 केरलवासियों में शामिल हैं जो आइएस में शामिल होने के लिए घर छोड़कर चले गए थे। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल सकी कि शजीर की मौत कब और कैसे हुई।

खुफिया अधिकारी ने बताया कि जिसके मोबाइल पर मौत की सूचना और तस्वीर आई है, साल भर में इसी व्यक्ति के मोबाइल पर इसी समूह के तीन और अन्य व्यक्तियों के मारे जाने की सूचना प्राप्त हो चुकी है। मालूम हो कि केरल के मुख्यमंत्री पिनयारी विजयन ने पिछले साल राज्य विधानसभा में बताया था कि बच्चों समेत राज्य के 21 लोग लापता हैं। इनमें से 17 लोग कासरगोड़ और चार पलक्कड़ जिले के हैं।

यह भी पढ़ें: वर्ल्‍ड रिफ्यूजी डे: विस्‍थापितों का अांकड़ा 60 मिलियन के पार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Another IS Member from Kerala Killed in Afghanistan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विमान से विदेश जाने वाले भारतीयों को नहीं भरना होगा डिपार्चर कार्डनई राजनीतिक जमीन बनाने की कवायद का हिस्‍सा है गोरखालैंड की मांग
यह भी देखें