Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट फ‌र्स्ट-सेकेंड ईयर के परीक्षा परिणाम 27-29 को

आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट फ‌र्स्ट ईयर के परिणाम 27 अप्रैल, 2014 और सेकेंड ईयर के परिणाम 29 अप्रैल, 2014 को आने की संभावना है। पहले तय कार्यक्रम के अनुसार 11वीं के परिणाम 23 और 12वीं के 2

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 07:32 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 07:32 PM (IST)
आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट फ‌र्स्ट-सेकेंड ईयर के परीक्षा परिणाम 27-29 को

आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट फ‌र्स्ट ईयर के परिणाम 27 अप्रैल, 2014 और सेकेंड ईयर के परिणाम 29 अप्रैल, 2014 को आने की संभावना है। पहले तय कार्यक्रम के अनुसार 11वीं के परिणाम 23 और 12वीं के 28 अप्रैल 2014 को आने वाले थे लेकिन कुछ कारणवश इन्हें उपरोक्त लिखी तारीख को घोषित किया जाएगा।

loksabha election banner

व्यावसायिक इंटर फ‌र्स्ट ईयर और जूनियर इंटरमीडिएट रेगुलर एक्जामिनेशन देने वाले छात्रों को मिलाकर आंध्र प्रदेश में इस वर्ष 10 लाख से अधिक छात्रों ने 11वीं की परीक्षा दी है। बहुत से कॉलेज इसलिए छात्रों को हॉल टिकट नहीं देते हैं क्योंकि उनकी फीस जमा नहीं होती, इसलिए ऐसी किसी भी स्थिति का सामना ना करना पड़े इसके लिए एक्जामिनेशन हॉल टिकट जारी करते हुए आंध्र प्रदेश बोर्ड ने सभी कॉलेजों को इस टिकट को सभी छात्रों में बांटने का निर्देश दे दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि अगर कोई कॉलेज या संस्थान ऐसा करने से मना करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही भी की जाएगी।

इन परीक्षाओं के परिणाम आंध्र प्रदेश शिक्षा निदेशालय की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे। साथ ही निम्नलिखित वेबसाइटों पर भी आप अपने परिणाम देख सकते हैं-

Andhraeducation.net

Bharatstudents.com

Schools9.com

www.iuptu.in

www.bieap.gov.in

Jagranjosh.com

Manabadi.com

Apintermediateresults.blogspot.com

निश्चित रूप से आप सभी छात्र और अभिभावक इन परिणामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे, हमारी ओर से आप सभी को बेस्ट ऑफ लक!!

आंध्र प्रदेश बोर्ड के 11वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित होने पर अपना रिजल्ट आप निम्नलिखित लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.