PreviousNext

SP में चल रहे विवाद पर बोले अमर सिंह, खामोशी होती है सभी सवालों का जवाब

Publish Date:Mon, 24 Oct 2016 09:59 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Oct 2016 03:22 AM (IST)
SP में चल रहे विवाद पर बोले अमर सिंह, खामोशी होती है सभी सवालों का जवाब
सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह इस मामले में कुछ भी नहीं कहेंगे।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । सपा में मचे घमासान और अपने ऊपर लगे आरोपों पर पार्टी के वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने चुप्पी साध ली है। उन्होंने सोमवार को कहा कि कभी-कभी खामोशी सभी सवालों का सबसे अच्छा जवाब होती है। सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह इस मामले में कुछ भी नहीं कहेंगे। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि चुप रहना भी खुद पर लगे आरोपों का उत्तर देने की अच्छी रणनीति होती है।

उन्होंने अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाइयां दीं। उन्होंने कहा, 'अखिलेश मेरे सर्वोच्च नेता के बेटे हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। बाद में एक कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव को अपने साथ खड़ा होने के लिए धन्यवाद दिया। आपको बता दें कि इस पूरे विवाद की जड़ अमर सिंह को माना जा रहा है। अखिलेश जहां अमर सिंह से नाराज चल रहे हैं और उनके करीबी नेताओं को मंत्रिमंडल से निकाल रहे हैं तो वहीं सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव उन्हें अपना भाई और करीबी बता रहे हैं।

पढ़ें- सपा दफ्तर के बाहर भिड़े अखिलेश व शिवपाल समर्थक, पुलिस ने खदेड़ा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Amar singh said silence is the answer of all the questions(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बोडो आंदोलन में फंसी कई ट्रेनेंबहुलतावाद और सहिष्णुता भारतीय सभ्यता की पहचान: राष्ट्रपति
यह भी देखें