Move to Jagran APP

लो, अब अक्षय कुमार भी आ गए हैं अपनी दुल्हनिया के साथ

अक्षय के इस तस्वीर को शेयर करने के तुरंत बाद तापसी पन्नू ने की अक्षय की तारीफ़ और अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर अक्षय ने तुरंत इसका रिप्लाई दिया जिसे पढ़ कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे!

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 11:56 AM (IST)
लो, अब अक्षय कुमार भी आ गए हैं अपनी दुल्हनिया के साथ
लो, अब अक्षय कुमार भी आ गए हैं अपनी दुल्हनिया के साथ

मुंबई। बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों वरुण धवन अपनी दुल्हनिया के साथ हर जगह दिखाई दे रहे हैं। मगर, अब अक्षय कुमार भी अपनी दुल्हनिया के साथ आ गए है। इनकी प्रेम कहानी कोई आम कहानी नहीं है बल्कि यह है टॉयलेट: एक प्रेम कथा।

loksabha election banner

जी हां, हम बात कर रहे हैं भूमि पेड्नेकर के साथ अक्षय की अगली फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की जिसकी शूटिंग अक्षय ने हाल ही में ख़त्म की है। इस फ़िल्म के ऑन-सेट्स तस्वीरें हमने आपको दिखाई थी जहां अक्षय कोई होली सिक्वेंस शूट कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें- वायरल हुए अक्षय कुमार की फ़िल्म टॉयलेट:एक प्रेम कथा के ऑन-सेट पिक्चर्स

अक्षय ने इस फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म करने के मौके पर अपने फैन्स के साथ इस फ़िल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की जिसमें अक्षय सेहरा बांधे, पीले कोर्ट में, गले में पैसों की माला डाले दुल्हे बने हुए हैं वहीं उनके साथ खड़ी है लाल जोड़े में उनकी दुल्हनिया भूमि। टॉयलेट: एक प्रेम कथा प्राइम मिनिस्टर मोदी द्वारा चलाई गई स्वछता अभियान से इंस्पायर है। इस फ़िल्म में अक्षय का नाम केशव और भूमि का नाम जया है। टॉयलेट एक प्रेम कथा को डायरेक्ट कर रहे हैं श्री नारायण सिंह और यह 2 जून 2017 को रिलीज़ होगी।

अक्षय के इस तस्वीर को शेयर करने के तुरंत बाद अक्षय के साथ अगली फ़िल्म नाम शबाना में नज़र आने वाली तापसी पन्नू ने उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें अक्षय के कोर्ट का रंग बहुत पसंद आया और अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर अक्षय ने तुरंत इसका रिप्लाई दिया जिसे पढ़ कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे, देखिये क्या कहा अक्षय ने-

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.