Move to Jagran APP

आप प्रत्याशी ने अकालियों पर लगाया हमले का आरोप

अकाली कार्यकर्ताओं ने तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी प्रो. बलजिंदर कौर पर कथित हमले का प्रयास किया, जबकि घटना में उनका ड्राइवर घायल हो गया। घटना आज सुबह गांव जग्गा राम तीर्थ की है। हमले में बलजिंदर कौर के वाहन चालक गुरबख्श सिंह के दाहिने हाथ पर चोट लगी है।

By Edited By: Published: Wed, 20 Aug 2014 03:50 PM (IST)Updated: Wed, 20 Aug 2014 04:01 PM (IST)
आप प्रत्याशी ने अकालियों पर लगाया हमले का आरोप

बठिंडा। अकाली कार्यकर्ताओं ने तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी प्रो. बलजिंदर कौर पर कथित हमले का प्रयास किया, जबकि घटना में उनका ड्राइवर घायल हो गया। घटना आज सुबह गांव जग्गा राम तीर्थ की है। हमले में बलजिंदर कौर के वाहन चालक गुरबख्श सिंह के दाहिने हाथ पर चोट लगी है।

loksabha election banner

दरअसल, प्रो. बलजिंदर कौर आज सुबह लगभग 8 बजे जब अपने गांव के गुरुद्वारा से मत्था टेककर डोर-टू-डोर प्रचार के लिए निकल रही थी तो उन्होंने अपने गांव में अकाली दल के दयाल सिंह नामक एक नेता व कुछ कार्यकर्ताओं को गांव में घूमते देखा। उन्हें शक हुआ कि बाहरी क्षेत्र के अकाली नेता मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए कोई न कोई हथकंडा अपना रहे हैं। इस वजह से तत्काल उन्होंने अकाली नेताओं को गांव से बाहर जाने को कहा। इस पर अकाली नेता उनसे उलझ गए और उन पर हमला करने की कोशिश की। इस बीच, जब प्रो. बलजिंदर कौर के वाहन चालक गुरबख्श सिंह ने उनका विरोध किया तो हमलावरों ने उसके बाजू पर डंडे से वार कर दिया। इस वार से गुरबख्श सिंह के दाएं हाथ में चोट आई। इस बीच, गांव में भीड़ एकत्रित होते देख अकाली नेता अपने समर्थकों को लेकर भाग खड़े हुए।

इस घटना के विरोध में 'आप' कार्यकर्ताओं ने जरनैल सिंह की अगुवाई में जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. बसंत गर्ग को आज ही एक शिकायत भी सौंपी है। शिकायत में अकाली कार्यकर्ताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। डॉ. गर्ग ने एसएसपी को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.