Move to Jagran APP

Air India दे रहा है शानदार ऑफर, एक टिकट खरीद पर दो लोग कर पाएंगे यात्रा

एयर इंडिया ने यात्रियों को आकर्षित करने के लिए वन फ्लाई टू ऑफर लॉन्च किया है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 02:45 PM (IST)
Air India दे रहा है शानदार ऑफर, एक टिकट खरीद पर दो लोग कर पाएंगे यात्रा
Air India दे रहा है शानदार ऑफर, एक टिकट खरीद पर दो लोग कर पाएंगे यात्रा

नई दिल्ली: यात्रियों को आकर्षित करने के लिए विमानन कंपनी एयर इंडिया एक शानदार ऑफर दे रही है। अब एक टिकट की खरीद पर दो लोग यात्रा कर पाएंगे। दरअसल एयर इंडिया अपने इस ऑफर के तहत फर्स्ट क्लास और बिजनेस क्लास में प्रत्येक बुकिंग पर एक टिकट मुफ्त दे रही है। इस खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 31 मई तक बुकिंग करानी होगी और आप 31 मई तक ही इस ऑफर के तहत यात्रा कर पाएंगे। गौरतलब है कि इससे पहले यात्रियों को आकर्षित करने के लिए स्पाइस जेट ने सस्ती उड़ान की पेशकश की थी।

loksabha election banner

सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने “बॉय वन फ्लाई टू” की खास पेशकश की है। इसके तहत गैर महानगर मार्गों पर फर्स्ट क्लास और बिजनेस श्रेणी में एक टिकट मुफ्त में दिया जा रहा है। बीते दो सालों से घरेलू विमानन क्षेत्र 20 फीसद की दर से बढ़ रहा है और एयरलाइंस रियायती टिकटों के जरिए मांग को पूरा करने का प्रयास कर रही हैं।

SpiceJet दे रहा है शानदार ऑफर, अब मात्र 777 में कीजिए हवाई सफर, किफायती विमानन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी स्पाइसजेट ने एक बार फिर से सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। कंपनी के नए ऑफर के तहत अब आप सिर्फ 777 रुपए (सभी करों सहित) में हवाई सफर कर पाएंगे। एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट के नए विज्ञापन के मुताबिक 777 रुपए से शुरू होने वाली यह सेल 22 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक चलेगी। यानी यात्रा के लिए इस अवधि में ही आपको टिकट बुक करानी होगी।

22 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक की अवधि के दौरान बुक कराए गए टिकिटों पर आप 9 मार्च से 13 अप्रैल 2017 के बीच यात्रा कर सकते हैं। स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर केवल वन-वे फेयर पर उपलब्ध है। यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं होगा। ऑफर केवल घरेलू फ्लाइट्स पर लागू होगा। स्पाइसजेट की ओर से कहा गया है कि इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट को कैंसल कराया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.