Move to Jagran APP

अगस्ता घोटाले पर आरोप साबित हुए तो संन्यास ले लूंगा: अहमद पटेल

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में नाम आने के बाद बचाव में सामने आए सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने कहा आरोप साबित हुए तो सन्यास ले लूंगा।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Thu, 05 May 2016 01:29 AM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 07:50 AM (IST)
अगस्ता घोटाले पर आरोप साबित हुए तो संन्यास ले लूंगा: अहमद पटेल

जेएनएन, नई दिल्ली। सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। बुधवार को राज्यसभा में उन्होंने कहा-अगर आरोपों में जरा भी सच्चाई निकली तो मैं राज्यसभा की सदस्यता से तत्काल इस्तीफा देते हुए सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा। आप जल्द जांच अवश्य करा लें। पटेल ने जोर देकर कहा कि नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। इटली की अदालत के फैसले में कहीं भी यह नहीं लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने भ्रष्टाचार किया था।

loksabha election banner

मामले में दम नहीं : शरद यादव

जदयू नेता शरद यादव ने कहा कि जो बात अभिषेक मनु सिंघवी ने कही है, उसे दोहराऊंगा नहीं। आपके पास फोर्स, सीबीआइ, ईडी सब है तो जांच करा लीजिए। आरोप लगाकर जिंदगी बर्बाद मत कीजिए। साख बहुत मुश्किल से बनती है। ये जो मामला है, उसमें कोई दम नहीं है।

ये भी पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड मामले में 'फैमली' को मिली थी 16 मीलियन यूरो की दलाली

तिल का ताड़ बना रहे: सपा

सपा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि कारगिल की लड़ाई में वही बोफोर्स ही काम आई थी। अगस्ता वेस्टलैंड में जैसे ही अनियमितता की जानकारी सामने आई थी सौदा रद्द कर दिया गया था। मेरी अपील है कि तिल का ताड़ न बनाया जाए। इससे सैनिकों के मनोबल पर बुरा असर पड़ता है। सरकार सत्ता में मई, 2014 से है, आपने क्या कार्रवाई की?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.