Move to Jagran APP

आसाराम की जमानत के लिए बहस करेंगे सुब्रह्मण्यम स्वामी

आसाराम से किए वादे के मुताबिक भाजपा नेता और जानेमाने वकील सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शनिवार को यहां निचली अदालत में उनकी जमानत याचिका दाखिल की। वह 23 मई को जोधपुर आए थे और आसाराम से जेल में मिले थे। अब उनकी रिहाई के लिए बहस करेंगे।

By Sachin kEdited By: Published: Sun, 24 May 2015 06:11 AM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 06:19 AM (IST)
आसाराम की जमानत के लिए बहस करेंगे सुब्रह्मण्यम स्वामी

जोधपुर। आसाराम से किए वादे के मुताबिक भाजपा नेता और जानेमाने वकील सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शनिवार को यहां निचली अदालत में उनकी जमानत याचिका दाखिल की। वह 23 मई को जोधपुर आए थे और आसाराम से जेल में मिले थे। अब उनकी रिहाई के लिए बहस करेंगे।

loksabha election banner

अदालत में स्वामी के सहायक याचिका दायर करने के लिए अदालत में पेश हुए। जज मनोज कुमार व्यास ने याचिका को सुनवाई के लिए मंजूर कर ली। इस पर मंगलवार को सुनवाई होनी है। अदालत में याचिका दायर करने आए एक सहायक वकील ने कहा कि स्वामी 26 मई को खुद जमानत याचिका पर बहस के लिए आएंगे। आसाराम यहां करीब डेढ़ साल से जेल में हैं।

सहानुभूति जताते हुए स्वामी ने उनके मामले की तुलना लालू यादव और जयललिता जैसे नेताओं के मामले से की और कहा कि आसाराम के केस में जमानत बनती है। अब तक राम जेठमलानी और सलमान खुर्शीद सहित कई जानेमाने वकील आसाराम की जमानत के लिए बहस कर चुके हैं लेकिन सफलता नहीं मिली है।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा स्थित आसाराम के आश्रम में रहने वाली 16 साल की लड़की ने इलाज की आड़ में जोधपुर के एक फार्म हाउस में उन पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

पढ़ेंः आसाराम मामले में एक और गवाह पर हमला

नारायण को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.