Move to Jagran APP

शूट पर मोदी की चुटकी, BJP कार्यकर्ता ने दिया राहुल को सरप्राइज गिफ्ट

राहुल गांधी के कुर्ते पर सियासत तेज हो गई है। उन्‍होंने एक जनसभा पर मोदी के कुर्ते पर सवाल उठाते हुए अपने फटे कुर्ते का हवाला दिया था। इसके बाद भाजपा ने उन्‍हें एक नया कुर्ता गिफ्ट किया है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 01:07 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 07:46 AM (IST)
शूट पर मोदी की चुटकी, BJP कार्यकर्ता ने दिया राहुल को सरप्राइज गिफ्ट
शूट पर मोदी की चुटकी, BJP कार्यकर्ता ने दिया राहुल को सरप्राइज गिफ्ट

नई दिल्ली (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उत्तराखंड में रैली के दौरान फटा कुर्ता दिखाने के बाद उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को गाजियाबाद निवासी मुकेश कुमार मित्तल ने 100 रुपये का ड्राफ्ट भेजकर राहुल गांधी से कुर्ता सिलवाने की अपील की थी। इसी कड़ी में राहुल गांधी फटे कुर्ते को राजनीतिक मुद्दा बनाने के मकसद से कर्नाटक के हावेरी के भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें एक नया कुर्ता भेजा है।

loksabha election banner

युव मोर्चा के नेता श्रीनिवास ने कहा है कि राहुल गांधी ने 40 दिन पहले बैंक से 4 हजार रुपये निकाले थे। इसके बाद वह कभी बैंक नहीं गए। उनके पास नए कुर्ते खरीदने के पैसे नहीं हैं, इसलिए हमने युव मोर्चा की तरफ से उन्हें एक नया कुर्ता भेजा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लोग उनके रवैये के लिए सबक सिखाएंगे।

यह भी पढ़ेंः इलेक्शन 2017 में उतरे बॉलीवुड एक्टर बोले-यूपी को सबने मिलकर लूटा

यहां पर बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 16 जनवरी को उत्तराखंड के ऋषिकेश में आयोजित चुनावी रैली में लोगों को अपना फटा कुर्ता दिखाया था।

मंच से लोगों को कुर्ता दिखाकर राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी के कपड़ों पर तंज कसते हुए कहा था मोदीजी हमेशा गरीबों की बात करते हैं, लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते। उनके कुर्ते कभी फटते नहीं है, लेकिन वो फटे कपड़े वालों की बात करते हैं। इसके बाद राहुल ने अपना हाथ कुर्ते की जेब में डाला और फटी जेब जनता के सामने रखी थी।

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी पर शख्स का तंज, '100 रुपये भेज रहा हूं... प्लीज कुर्ता सिलवा लेना'

गौरतलब है कि कई यूजर्स ने इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर राहुल का मजाक बनाने की कोशिश की थी। एक चुटकुला खासा मशहूर हुआ था कि ‘फटा कुर्ता देख के RBI ने कैश निकालने की सीमा 4500 से बढ़ाकर 10000 कर दी। कई यूजर्स ने इसे शेयर किया था। कुछ ने बार-बार मोदी को घसीटे जाने पर चुटकी लेते हुए राहुल के लिए लिखा था कि मैंं मोदी-मोदी चिलाऊंगा कुर्ता फाड़ के।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.