PreviousNext

ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ डवलप हो गया है फादर-डॉटर वाला स्ट्रॉन्ग बॉन्ड - पायल घोष

Publish Date:Thu, 14 Sep 2017 04:18 AM (IST) | Updated Date:Fri, 15 Sep 2017 12:02 PM (IST)
ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ डवलप हो गया है फादर-डॉटर वाला स्ट्रॉन्ग बॉन्ड - पायल घोषऋषि कपूर और परेश रावल के साथ डवलप हो गया है फादर-डॉटर वाला स्ट्रॉन्ग बॉन्ड - पायल घोष
फिल्म पटेल की पंजाबी शादी 15 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका निर्देशन निर्देशन संजय छेल ने किया है।

राहुल सोनी, मुंबई। फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में बॉलीवुड के दो लीजेंड एक्टर्स ऋषि कपूर और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं। 20 साल में एेसा पहली बार हो रहा है कि जब यह दोनों एक्टर्स साथ काम कर रहे हों। इस फिल्म की एक्ट्रेस पायल घोष ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में इन दोनों वेटरन एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।  

पायल कहती हैं कि, जब शूटिंग का पहला दिन था तो मन में बहुत डर। डर इस बात का था कि दो लीजेंड और सीनियर एक्टर्स हैं जो गलती होने पर डांटेंगे। लेकिन जब दोनों से मुलाकात हुई तो इसका बिल्कुल उल्टा हुआ। दोनों ने मुझे काफी सपोर्ट किया और एेसा लगा ही नहीं कि मैं इन सीनियर एक्टर्स के साथ पहली बार काम कर रही हूं। पायल आगे कहती हैं कि, शुरुआत में शूटिंग पूरी नहीं हो पाती थी। एेसे में कई बार ऋषि कपूर शूटिंग लोकेशन पर रूकते थे और मुझे गाइड करते थे। वहीं परेश रावल जब साथ होते थे तो मुझे मेरे पापा की याद आ जाती थी। पायल ने कहा कि, दोनों के साथ फादर-डॉटर वाला बॉन्ड डवलप हुआ जो अब बहुत स्ट्रॉन्ग हो चुका है। इस फिल्म के जरिए पायल बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इससे पहले वो साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: फराह ख़ान के साथ दिख रही हैं एक मशहूर अभिनेत्री, आपने पहचाना क्या

आपको बता दें कि, फिल्म पटेल की पंजाबी शादी 15 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कहानी दो अलग-अलग राज्यों में रहने वाली फैमिली के लड़के-लड़की की शादी पर आधारित है। दोनों फैमिली के बीच अनबन होती है, चूंकि दोनों के कल्चर अलग-अलग हैं। इस बीच शादी में कई परेशानियां आती हैं। हसमुख पटेल की भूमिका में परेश रावल हैं जो लड़के के ससुर हैं जो कि गुजरात के रहने वाले हैं। हसमुख पटेल की बेटी की भूमिका पायल ने निभाई है। वहीं लड़के के पिता गुगी टंडन का किरदार ऋषि कपूर निभा रहे हैं जो पंजाब में रहते हैं। इस फिल्म में वीर दास पायल घोष के अपोजिट हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Actress says about her new film and experience with Rishi Kapoor and Paresh Rawal(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रोमांटिक फिल्में करना चाहती हूं जिसे पूरी फैमिली देख सके - पायल घोषये क्या ऐश्वर्या की जगह ये एक्ट्रेस बनेंगी IPS ऑफिसर
यह भी देखें