Move to Jagran APP

नगमा के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने की छेड़छाड़

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी बॉलीवुड अभिनेत्री एवं कांग्रेस की नेता नगमा संग बदसलूकी हो गई। पार्टी के प्रचार के लिए रायपुर पहुंची नगमा कांग्रेस भवन में छेड़छाड़ के बाद कांग्रेस नेताओं को जमकर बरसीं। इसके बाद प्रचार के दौरान राजातालाब में फिर यही घटना घट गई। रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करने के

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 11:13 AM (IST)
नगमा के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने की छेड़छाड़

रायपुर। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी बॉलीवुड अभिनेत्री एवं कांग्रेस की नेता नगमा संग बदसलूकी हो गई। पार्टी के प्रचार के लिए रायपुर पहुंची नगमा कांग्रेस भवन में छेड़छाड़ के बाद कांग्रेस नेताओं को जमकर बरसीं। इसके बाद प्रचार के दौरान राजातालाब में फिर यही घटना घट गई।

loksabha election banner

रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करने के बाद नगमा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंची। पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनसे छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद नगमा का काफिला राजा तालाब पहुंचा, जहां एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने उनका हाथ पकड़ लिया। नाराज नगमा वहां से पांच मिनट में ही वापस लौट आई और बैरन बाजार पहुंचीं। नाराज नगमा करीब 15 मिनट तक गाड़ी में ही बैठी रहीं। कांग्रेसी कार्यकर्ता उन्हें नीचे उतरने के लिए आग्रह करते रहे, लेकिन वे नहीं उतरीं। कुछ देर बाद बाहर निकलीं और कांग्रेस को वोट देने की अपील करके चली गई।

इन घटनाओं से बेहद क्षुब्ध नगमा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा पर्याप्त सुरक्षा मुहैया न कराने के कारण मेरे साथ इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। इससे पूर्व कांग्रेस भवन में उन्होंने कहा था कि इस तरह की हरकत करने वाले आरएसएस विचारधारा के हैं।

बदसलूकी पर नगमा ने जड़ा थप्पड़, चले लात-घूसे व कुर्सियां

नगमा को विधायक का 'किस' करने वाला वीडियो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.