Move to Jagran APP

मंदिर में बंदूक के साथ गए अभिनेता, बाद में मांगी माफी

आंध्र प्रदेश के चित्तोर के प्रसिद्ध लार्ड वरासिद्दी विनायक स्वामी देवास्थनम मंदिर में शुक्रवार को हथियार के साथ प्रवेश करने के बाद अभिनेता चरन राज ने माफी मांग ली है। पुलिस ने बताया कि 'श्री गणेशा दीक्षा' पर मंदिर आए चरन अपने साथ बंदूक लिए हुए थे। इसपर चरन ने बाद में माफी मांगते हुए कहा कि मुझसे भूल हुई है जिसक

By Edited By: Published: Fri, 29 Aug 2014 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 29 Aug 2014 04:45 PM (IST)
मंदिर में बंदूक के साथ गए अभिनेता, बाद में मांगी माफी

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के चित्तोर के प्रसिद्ध लार्ड वरासिद्दी विनायक स्वामी देवास्थनम मंदिर में शुक्रवार को हथियार के साथ प्रवेश करने के बाद अभिनेता चरन राज ने माफी मांग ली है। पुलिस ने बताया कि 'श्री गणेशा दीक्षा' पर मंदिर आए चरन अपने साथ बंदूक लिए हुए थे।

loksabha election banner

इसपर चरन ने बाद में माफी मांगते हुए कहा कि मुझसे भूल हुई है जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं। कनिपक्कम के एसएचओ मुरली के अनुसार चरन के पास हथियार होने की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। चरन ने मंदिर में वीआईपी द्वार से प्रवेश किया था। पुलिस पूछताछ के दौरान चरन ने खुद बंदूक होने की बात को स्वीकार किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार चरन के पास लाइसेंसी बंदूक थी जिसकी प्रतिलिपी उन्होंने पुलिस को दे दी है। हम इस पर उचित कार्रवाई करेंगे।

तेलगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में अभिनय कर चुके चरन ने मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि मैं चेन्नई से कानीपक्कम गाड़ी चलाकर करीब सुबह 6:30 बजे पहुंचा। जल्दबाजी में मैं बंदूक बाहर रखना भूल और उसके साथ ही मंदिर में प्रवेश कर गया। इसके लिए मैं मंदिर के पुजारियों और मंदिर के अधिकारियों से माफी मांगता हूं।

पढ़ें: विवाद बढ़ने पर नजमा ने दी सफाई, कांग्रेस ने साधा निशाना

पढ़ें: चाइल्ड पोर्नोग्राफी रोकने को सख्त कदम उठाए सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.