Move to Jagran APP

Basketball Player की बायोपिक में Free में काम करने को तैयार अभिषेक बच्चन

रिपोर्ट्स के मुताबिक भामरा ने ये ख़्वाहिश ज़ाहिर की थी कि कोई बॉलीवुड फ़िल्ममेकर उनकी ज़िंदगी को भी पर्दे पर उतारे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 03:19 PM (IST)
Basketball Player की बायोपिक में Free में काम करने को तैयार अभिषेक बच्चन
Basketball Player की बायोपिक में Free में काम करने को तैयार अभिषेक बच्चन

मुंबई। बॉलीवुड में आजकल स्पोर्ट पर आधारित फ़िल्मों का ट्रेंड चल रहा है और अब अभिषेक बच्चन मशहूर बास्केट बॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह को पर्दे पर उतारना चाहते हैं, वो भी मुफ़्त में, लेकिन इसके लिए बच्चन जूनियर की एक शर्त है।

loksabha election banner

सतनाम सिंह भामरा प्रोफेशनल बॉस्केटबॉस प्लेयर हैं और 2015 में उन्हें अमेरिका की नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन के लिए चुना गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक भामरा ने ये ख़्वाहिश ज़ाहिर की थी कि कोई बॉलीवुड फ़िल्ममेकर उनकी ज़िंदगी को भी पर्दे पर उतारे। जब भामरा से पूछा गया कि उनकी नज़र में कौन सा एक्टर उनके किरदार को निभाने के परफेक्ट है, तो 7 फुट 2 इंच लंबे और 132 किग्रा वज़न वाले सतनाम ने कहा, कि उनकी लंबाई को देखते हुए अक्षय कुमार या अभिषेक बच्चन रोल के लिए फिट रहेंगे। सतनाम ने ये भी कहा कि अभिषेक ज़्यादा फिट रहेंगे।

इसे भी पढ़ें- जॉली के हाथ में है ये बड़ा केस और फिर... देखिए Jolly LLB 2 का नया ट्रेलर

सतनाम की ये ख़्वाहिश जब अभिषेक तक पहुंची, तो उन्होंने उनकी बायोपिक में एक शर्त के साथ काम करने का वादा किया। अभिषेक ने ट्वीटर पर लिखा- ''ओके सतनाम। ये डील रही। ये मेरे लिए खुशी और सम्मान की बात होगी। लेकिन मेरी शर्त है, आपको पहले एनबीए चैंपियनशिप जीतनी होगी। और अगर आप ऐसा कर पाते हो तो, मैं फ़िल्म फ़्री में करूंगा। फ़ीस आपकी पसंद की किसी चैरिटी को दी जा सकती है।''

इसे भी पढ़ें- तलाक़ के बाद एक बार फिर रितिक के क़रीब आईं सुज़ैन, देखें तस्वीर

वैसे भी अभिषेक बच्चन स्पोर्ट्स में खासी दिलचस्पी रखते हैं। ख़ासकर कबड्डी और फुटबॉल लीग्स में तो उनकी टीमें भी हैं। ऐसे में सतनाम के लिए उनकी शर्त मॉटिवेशन की तरह है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.