PreviousNext

गोवा में जल्द ही सीएम उम्मीदवार की घोषणा कर सकती है AAP

Publish Date:Wed, 19 Oct 2016 08:14 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 09:00 PM (IST)
गोवा में जल्द ही सीएम उम्मीदवार की घोषणा कर सकती है AAP
मंगलवार को पार्टी ने अपनी तीसरी लिस्ट में उनको विधानसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा भी की है।

नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। एक साथ दो राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी (आप) ने मुख्यमंत्री उम्मीदवार को ले कर बिल्कुल अलग-अलग रणनीति बनाई है। पंजाब में जहां यह अपने सुप्रीम नेता अरविंद केजरीवाल के नाम पर चुनाव लड़ रही है, वहीं गोवा में यह जल्दी ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की तैयारी में है।

आप के एक वरिष्ठ नेता नाम नहीं छापने की शर्त पर कहते हैं गोवा में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर पूर्व वरिष्ठ अफसर एलविस गोम्स के नाम पर बहुत गंभीरता से विचार किया जा रहा है। पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल से उनकी कई मुलाकातें हो चुकी हैं। मगर उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को ले कर पार्टी पूरी तरह संतुष्ट हो जाना चाहती है।

गोम्स राज्य में महानिरीक्षक (जेल) सहित कई वरिष्ठ प्रशासनिक पदों पर रहे हैं। पार्टी में शामिल होने के लिए उन्होंने सरकारी नौकरी छोड़ दी है। हालांकि इसके बाद सरकार ने दावा किया है कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में एसीबी की जांच चल रही थी।

गोम्स पांच अक्तूबर को पार्टी में शामिल हुए हैं। मंगलवार को पार्टी ने अपनी तीसरी लिस्ट में उनको विधानसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा भी की है। गोवा में सिर्फ 40 सीटें हैं और यहां भी पार्टी अपने को मजबूत स्थिति में देख रही है।

पढ़ें- माल्या के गोवा स्थित विला को नहीं मिला खरीदार, बैंकों को नहीं सूझ रहा अपना पैसा निकालने का रास्ता

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:AAP may be declare his CM candidate in Goa(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्मार्ट सिटी से रेलवे स्टेशन भी बनेंगे स्मार्ट, दोनों मंत्रालय के बीच हुआ ये करारअलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्याल के कुलपति को नोटिस भेजेने की तैयारी में HRD
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »