PreviousNext

AAP नेता संजय सिंह का पलटवार, हिटलरशाही नीति पर चल रहे कपिल मिश्रा

Publish Date:Fri, 19 May 2017 05:16 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 07:23 PM (IST)
AAP नेता संजय सिंह का पलटवार, हिटलरशाही नीति पर चल रहे कपिल मिश्राAAP नेता संजय सिंह का पलटवार, हिटलरशाही नीति पर चल रहे कपिल मिश्रा
संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के 2 करोड़ के चंदे के आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सौ फीसदी नियमों के मुताबिक चंदा लेती है।

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने AAP को मिले दो करोड़ रुपये चंदे पर कहा कि सोशल मीडिया में झूठ फैलाया जा रहा है। हवाला के पैसों पर जवाब नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि 2 करोड़ रुपये देने वाला वीडियो झूठा है।

वहीं, कपिल के आरोपों के कुछ देर बाद ही संजय सिंह मीडिया के सामने आए। संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के 2 करोड़ के चंदे के आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सौ फीसदी नियमों के मुताबिक चंदा लेती है।

यह भी पढ़ेंः कपिल मिश्रा से लोकायुक्त हुईं नाराज, कहा- PC छोड़कर तुरंत कोर्ट में आओ 

संजय ने कहा कि सभी सरकारी एजेंसियां भाजपा के हाथ में हैं और अगर आम आदमी पार्टी गलत होती तो कार्रवाई हो चुकी होती। AAP नेता ने कहा कि भाजपा का एकमात्र मकसद केजरीवाल को बदनाम करना है और आम आदमी पार्टी के अस्तित्व को खत्म करना है।

इतना ही नहीं, वरिष्ठ AAP नेता ने कहा कि कपिल मिश्रा और भाजपा में मिलीभगत है और केजरीवाल के पूर्व मंत्री एक झूठ को सौ बार दोहराकर सच साबित करने की हिटलरशाही नीति पर चल रहे हैं।

केजरीवाल पर यह आरोप लगाया था कपिल ने

इससे पहले शुक्रवार को करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सच छिपाने के लिए मुकेश शर्मा को लेकर आए हैं। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि हेमराज को छिपाने के लिए मुकेश शर्मा को सामने लाया गया है।

कपिल ने कहा कि केजरीवाल अपने हवाला कनेक्शन पर परदा डालना चाहते हैं। जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है इसलिए बलि का बकरा बनाकर मुकेश शर्मा को सामने लेकर आए हैं। आयकर विभाग और ईडी हेमप्रकाश शर्मा को ढूंढ़ रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr AAP comes to Arvind Kejriwals defence says Kapil Mishra parroting BJP allegations(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यमुना के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में कूड़ा डालने पर प्रतिबंधदो शातिर बदमाश गिरफ्तार
यह भी देखें