Move to Jagran APP

जब महिला ने मंच पर चढ़कर सीएम को कर लिया 'किस'

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया महिला के चुम्बन को लेकर विवादों में घिर गए हैं। एक महिला ने सार्वजनिक रूप से सीएम को किस कर लिया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 05:59 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2016 10:38 PM (IST)
जब महिला ने मंच पर चढ़कर सीएम को कर लिया 'किस'

बेंगलुरु, प्रेट्र। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया को रविवार को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब महिला ने सरेआम उनको चूम लिया। चुंबन लेने के तुरंत बाद महिला मंच से गायब हो गई।यह वाकया जिला पंचायत, तालुका पंचायतों के नवनिर्वाचित सदस्यों के सम्मान में आयोजित समारोह में हुआ। इसका आयोजन कर्नाटक कुरुबा संघ ने किया था।

loksabha election banner

मंच पर सामूहिक फोटो खिंचवाने के दौरान गिरिजा श्रीनिवास नामक महिला मुख्यमंत्री के बगल में खड़ी थी। उसने अचानक सिद्दरमैया का चुंबन ले लिया और तुरंत वहां से गायब हो गई। इस वाकये के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा, 'वह लड़की मेरी बेटी के समान है।' जबकि दूसरी ओर उस महिला ने इस घटना पर सफाई दी है। उसने कहा कि वह भी कुरुबा समाज से है जिससे मुख्यमंत्री आते हैं।

पहले से उसकी चुंबन लेने की कोई योजना नहीं थी। पर सिद्धारमैया को इतने नजदीक से देखकर वह इतनी उत्साहित हो गई कि उनका चुंबन ले लिया। वह उसके लिए पिता समान हैं। इसके दूसरे मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। तालुका पंचायत सदस्य गिरिजा ने कहा, 'मैं सीएम के बगल में खुद को पाकर अत्यधिक खुश हो गई थी। मेरा परिवार और मैं उन्हें अप्पाजी (पिता) बुलाते हैं।'

गलत अर्थ न लगाएं...
बाद में स्थानीय टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को उस महिला ने बताया कि वह भी कोरबा समाज से है जिससे मुख्यमंत्री आते हैं। सिद्धारमैया को इतने नजदीक से देखकर वह इतनी उत्साहित हो गई कि उसने उनका चुम्बन ले लिया। हालांकि तालुक पंचायत सदस्य गिरिजा श्रीनिवास नाम की इस महिला ने सफाई भी दी की यह चुम्बन उसने अपने पिता सामान मुख्यमंत्री का किया और इसके दूसरे मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। गिरिजा का सम्बन्ध मुख्यमंत्री के चुनाव क्षेत्र वरुणा से है जो कि मैसूर का हिस्सा है।

कोरबा समाज का कार्यक्रम
यह घटना दोपहर करीब साढ़े बारह बजे बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में हुई। यहां मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कोरबा समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे। पिछले रविवार को हुए कैबिनेट विस्तार के बाद से सिद्धारमैया के खिलाफ कांग्रेस के अंदर रोष काफी बढ़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.