Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी के अपहरण में पुलिसकर्मी ही गिरफ्तार

अमूमन फिरौती के लिए बदमाशों द्वारा लोगों का अपहरण किए जाने का मामला सुनने को मिलता है। मगर अब पुलिसकर्मी द्वारा ही अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है।

By Test1 Test1Edited By: Published: Sun, 09 Aug 2015 09:16 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2015 09:25 PM (IST)
पुलिसकर्मी के अपहरण में पुलिसकर्मी ही गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कोलकाता। अमूमन फिरौती के लिए बदमाशों द्वारा लोगों का अपहरण किए जाने का मामला सुनने को मिलता है। मगर अब पुलिसकर्मी द्वारा ही अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। इसमें पुलिसकर्मी ने ही एक अन्य पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया।

loksabha election banner

इस मामले में आरोपी सिपाही ताहिकुल इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। गत तीन अगस्त को कोलकाता पुलिस के रिर्जव फोर्स का सिपाही राजकुमार सरोज लालबाजार पुलिस मुख्यालय के पास से अचानक लापता हो गया था। घटना की रिपोर्ट हेयर स्ट्रीट थाने में दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद से पुलिस अपने ही साथी ही तलाश में जुट गई थी। शनिवार की रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बशीरहाट स्थित रेलवे परिसर में छापा मारकर हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सिपाही ताहिकुल इस्लाम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर अपहृत राजकुमार सरोज को मुक्त करा लिया। पुलिस के अनुसार राजकुमार और ताहिकुल नौकरी दिलाने का झांसा देकर बेरोजगारों से लाखों रुपये ऐंठ चुके हैं। इस धंधे में 10 लाख रुपये की हेराफेरी के चलते दोनों के बीच ठन गई थी। रुपये की वसूली के लिए ताहिकुल ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.