PreviousNext

आंध्रप्रदेश: चित्तुर में सड़क दुर्घटना में 20 की मौत, PM ने जताया दुख

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:47 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 07:08 PM (IST)
आंध्रप्रदेश: चित्तुर में सड़क दुर्घटना में 20 की मौत, PM ने जताया दुखआंध्रप्रदेश: चित्तुर में सड़क दुर्घटना में 20 की मौत, PM ने जताया दुख
आंध्र प्रदेश के चित्तुर में सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई।

विजयवाड़ा, आइएएनएस । आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के येरपाडू में शुक्रवार को सड़क किनारे स्थित दुकानों के बाहर खड़े ग्रामीणों पर एक ट्रक के चढ़ जाने से 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गए। ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर दोनों फरार हैं। राज्य के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने मरने वालों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

पुलिस ने बताया कि तिरुपति से 30 किमी दूर येरपाडू पुलिस स्टेशन में ग्रामीण स्वर्णमुखी नदी से हो रहे रेत के अवैध खनन की शिकायत करने आए थे। यही ग्रामीण पुथालापट्टू-नायडूपेटा मार्ग के किनारे स्थित दुकानों के बाहर खड़े थे। इस बीच एक ट्रक 10 दोपहिया वाहनों, दो ऑटो रिक्शा और एक पुलिस वाहन को रौंदते हुए पहले बिजली के खंभे से टकराया और फिर ग्रामीणों पर चढ़ गया।

हादसे के वक्त तिरुपति शहर की पुलिस अधीक्षक आर. जयलक्ष्मी पुलिस स्टेशन में ही मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोग बिजली का करंट लगने की वजह से हताहत हुए हैं। घायलों को तिरुपति के रुइया अस्पताल व श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज और श्रीकलाहस्ती के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छह घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें चेन्नई और वेल्लोर के सीएमसी अस्पताल भेजा गया है।

जयलक्ष्मी ने बताया कि घायलों में एक सर्किल इंस्पेक्टर, एक सब-इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल भी शामिल है। उन्होंने बताया कि संभवत: ड्राइवर के ट्रक पर से नियंत्रण खो देने की वजह से यह हादसा हुआ है, लेकिन दुर्घटना की असल वजह का पता लगाने के लिए जांच जारी है। 

 प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर दुख जताया।उन्होंने पीड़ित परिवारों को सांत्वना दी, और दुर्घटना में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें : दो कारों की टक्कर में दंपती सहित तीन घायल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:20 died in Road accident at Chittor district in Andhrapradesh(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

संशोधित पाठ्यक्रम में रखा जाएगा छात्रों की नौकरी का ध्यानबीएसएफ जवानों के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
यह भी देखें