PreviousNext

तिरुवनंतपुरम: 16 साल की लड़की बनी 12 साल के लड़के के बच्चे की मां

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 12:06 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 01:16 PM (IST)
तिरुवनंतपुरम: 16 साल की लड़की बनी 12 साल के लड़के के बच्चे की मांतिरुवनंतपुरम: 16 साल की लड़की बनी 12 साल के लड़के के बच्चे की मां
एक 16 साल की लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है जिसका कहना है कि उस बच्चे का पिता एक 12 वर्षीय लड़का है।

नई दिल्ली (जेएनएन)। केरल के तिरुवनंतपुरम में आए दिन नाबालिग अपराध बढ़ रहे हैं। एक के बाद एक लगातार दो मामले सामने आए। पहले केस में 13 वर्षीय लड़के को 15 साल की अपनी पड़ोस की लड़की को गर्भवती करने के आरोप में पुलिस ने कस्टडी में लिया। इससे पहले उसे तिरुवनंतपुरम के कोल्लम चीफ ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट के सामन पेश किया गया जो जिले के जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के चेयरमैन भी हैं। मजिस्ट्रेट ने उसे जमानत देकर उसे उसके पैरेंट्स के साथ घर वापस भेज दिया।

इसी प्रकार का एक दूसरा केस एर्नाकुलम में दर्ज किया गया। जहां एक 16 साल की लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है जिसका कहना है कि उस बच्चे का पिता एक 12 वर्षीय लड़का है। पुलिस के अनुसार लड़की जिसने बच्चे को जन्म दिया है और 12वीं पास है। रिपोर्ट के अनुसार उसने पहले पेट दर्द की शिकायत की और जब उसके पैरेंट्स उसे हॉस्पीटल ले गए तो डॉक्टर ने उसकी मां को बताया कि उनकी लड़की प्रेगनेंट है। हालांकि डॉक्टर ने उसे एक अच्छे अस्पताल में रेफर कर दिया लेकिन घर वापसी के समय रास्ते में ही लड़की ने बच्चे को जन्म दे दिया। 

लड़की के बयान के मुताबिक उसका टीनेजर पड़ोसी ही उसकी इस घटना के पीछे जिम्मेदार है। आश्चर्य की बात ये है आरोपित लड़का 8 वीं कक्षा का छात्र है, जो मंगलुरु में अपने रिश्तेदार के यहां रहता है। पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर अपनी कस्टडी में लिया।

बुधवार को सिविल ड्रेस में पुलिस ने उसके पैरेंट्स के सामने ही उपस्थित होकर उसके बयान रिकॉर्ड किये। जिसमें लड़के ने ये स्वीकार किया कि उसने लड़की के साथ कई बार रेप किया। पुलिस ने कंफर्म करने की खातिर डीएनए टेस्ट के लिए पैरेंट्स की उपस्थिति में आरोपी का ब्लड सैंपल भी लिया। पुलिस उसे अपने कस्टडी में लेकर उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया। केस की जांच कर रहे पठानपुरम सर्कल के इंस्पेक्टर एस. नंदकुमार का कहना है कि लड़की के द्वारा लड़के पर लगाए गए आरोप के आधार पर ही रिपोर्ट दर्ज किया गया है, लेकिन वे इन माइनर सेंसिटीव केस पर कानूनी एक्सपर्ट से भी सलाह लेंगे।

यह भी पढ़ें : फेसबुक से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:12 year old boy is the father of 16 year old girl mother in Tiruvanantpuram(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने VIP कल्चर खत्म होने के फैसले का किया स्वागतसिविल सेवा दिवस पर PM मोदी ने कहा- काम का बोझ नहीं, चुनौतियां बढ़ीं
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »