Move to Jagran APP

सीरियल की नकल कर 11 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर जान गंवाई

टीवी धारावाहिक में फांसी पर लटकने के दृश्य की नकल करने की कोशिश में एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मराठवाड़ा क्षेत्र में 11 वर्षीय बच्चा अपनी बड़ी बहन के सामने टीवी धारावाहिक में दिखाई गई घटना की नकल करने की कोशिश कर रहा था।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2016 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2016 06:53 PM (IST)
सीरियल की नकल कर 11 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर जान गंवाई

मुंबई। टीवी धारावाहिक में फांसी पर लटकने के दृश्य की नकल करने की कोशिश में एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मराठवाड़ा क्षेत्र में 11 वर्षीय बच्चा अपनी बड़ी बहन के सामने टीवी धारावाहिक में दिखाई गई घटना की नकल करने की कोशिश कर रहा था।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि अंबाजोगाई के फ्लॉवर्स क्वार्टर्स में रहने वाला शेख साजिद शेख वाजिद एक उर्दू स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र था। साजिद का पिता ईट भट्ठे में मजदूरी करता है। पुलिस ने बताया कि स्कूल से आने के बाद साजिद ने अपने भाई और बहन के साथ खाना खाया और धारावाहिक देखने लगा।

इसी दौरान उसने अपनी बड़ी बहन के सामने धारावाहिक में फांसी पर लटकने के दृश्य की तरह अभिनय करने की बात कही। इसी कोशिश में यह हादसा हुआ। पुलिस मामले के दूसरे पक्ष पर भी ध्यान दे रही है। जानकारी के मुताबिक साजिद ने अपने पिता से साइकिल मांगी थी। साइकिल नहीं मिलने के कारण वह नाराज था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.