Move to Jagran APP

मोदी लहर न मानने वाले नासमझ : उमर अब्दुल्ला

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी मान लिया है कि देश में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की देश में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि मोदी लहर को नकारने वाले नासमझ हैं। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बातचीत में संप्रग में शामिल नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष उमर ने कहा

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 07:46 PM (IST)
मोदी लहर न मानने वाले नासमझ : उमर अब्दुल्ला

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी मान लिया है कि देश में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की देश में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि मोदी लहर को नकारने वाले नासमझ हैं।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बातचीत में संप्रग में शामिल नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष उमर ने कहा कि जो सोचते हैं कि मोदी का प्रभाव नहीं है, वे नासमझ लोगों की दुनिया में रह रहे हैं। मोदी के प्रभाव को जमीनी स्तर पर स्पष्ट देखा जा सकता है, यह लहर जम्मू-कश्मीर के भी कुछ हिस्सों में दिखती है। उमर द्वारा मोदी की लहर को स्वीकार किया जाना कांग्रेस नेताओं खासकर राहुल गांधी को असहज कर सकता है, जो मोदी की लहर न होने की बात लगातार कह रहे हैं। जम्मू-कश्मीर से संबंधित केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कुछ ही देर में इसका जवाब भी दे दिया। उन्होंने उमर की बात को नकारते हुए मोदी की लहर देश में होने से इन्कार कर दिया।

मोदी द्वारा हाल ही में नमाजी टोपी कभी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा भी न पहने जाने के बयान पर उमर ने कहा कि वे मुसलमान हैं और उन्हें सिख और हिंदू धर्म के बारे में कम ज्ञान है। वे इस बात को स्वीकार करते हैं। उन्हें नहीं पता मोदी इस्लाम की बाबत कम जानकारी होने की बात को स्वीकार करने से क्यों डरते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.