Move to Jagran APP

वोट डालकर बोले पीएम, मोदी की लहर नहीं

असम के दिसपुर सरकारी विद्यालय में पत्नी गुरुशरण कौर के साथ वोट डालने आए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि देश में मोदी की कोई लहर नहीं है। ये महज मीडिया की बनाई लहर है, जिसका पता 16 मई के बाद लग जाएगा। उन्होंने मतदाताओं से अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की आ

By Edited By: Published: Thu, 24 Apr 2014 08:39 PM (IST)Updated: Thu, 24 Apr 2014 08:41 PM (IST)
वोट डालकर बोले पीएम, मोदी की लहर नहीं

नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क। असम के दिसपुर सरकारी विद्यालय में पत्नी गुरुशरण कौर के साथ वोट डालने आए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि देश में मोदी की कोई लहर नहीं है। ये महज मीडिया की बनाई लहर है, जिसका पता 16 मई के बाद लग जाएगा। उन्होंने मतदाताओं से अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की और मतदान करने के तुरंत बाद दिल्ली रवाना हो गए।

loksabha election banner

असम की छह सीटों पर गुरुवार को हुए मतदान के लिए वोट डालने पहुंचे प्रधानमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'मुझे नहीं लगता कि देश में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की कोई लहर है। अभी भी कांग्रेस का जनाधार मजबूत है और 16 मई को परिणाम आने के बाद वो भारी बहुमत से वापस केंद्र में आएगी।' इससे पहले प्रधानमंत्री वायु सेना के विशेष विमान से गुवाहाटी स्थित गोपीनाथ बोर्डोलोई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से सेना के हेलीकॉप्टर से खानापाड़ा आए। असम मुख्यमंत्री तरुण गोगोई व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भुवनेश्वर कलिता ने उनकी अगवानी की। इसके बाद प्रधानमंत्री पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पहुंचे और दोनों ने मतदान किया। मनमोहन 1991 से राज्यसभा में असम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उनका स्थानीय पता असम के पूर्व मुख्यमंत्री हितेश्वर सैकिया की पत्नी हीमोप्रवा सैकिया के सारूमोतोरिया,गुवाहाटी स्थित आवास के रूप में दर्ज है।

पढ़ें: गरीब राज्यों से दूरी बनाए रहे मनमोहन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.