Move to Jagran APP

मोदी पीएम बने तो देश का सांप्रदायिक माहौल खराब हो जाएगा: मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी [बसपा] सुप्रीमो मायावती बसपा उम्मीदवार लिए वोट मांगने बुधवार को पंजाब के नवांशहर में पहुंचीं। मायावती ने भाजपा के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी पर कहा, 'गोधरा में हुए दंगों में जो व्यक्ति शामिल रहा हो वो अगर गलती से भी प्रधानमंत्री बन जाता है तो देश में फिर से सांप्रदायिक दंगे भड़क सकते हैं।'

By Edited By: Published: Wed, 16 Apr 2014 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 16 Apr 2014 05:43 PM (IST)
मोदी पीएम बने तो देश का सांप्रदायिक माहौल खराब हो जाएगा: मायावती

नवांशहर। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी [बसपा] सुप्रीमो मायावती बसपा उम्मीदवार लिए वोट मांगने बुधवार को पंजाब के नवांशहर में पहुंचीं। मायावती ने भाजपा के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी पर कहा, 'गोधरा में हुए दंगों में जो व्यक्ति शामिल रहा हो वो अगर गलती से भी प्रधानमंत्री बन जाता है तो देश में फिर से सांप्रदायिक दंगे भड़क सकते हैं।' साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा। बोलीं,' कांग्रेस अपने युवराज राहुल गांधी का नाम पीएम पद के लिए घोषणा किए बिना हीं चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस सबसे ज्यादा समय सत्ता में रही, लेकिन उसने कुछ नहीं किया। इसलिए वो लोगों की सबसे ज्यादा कसूरवार है।

loksabha election banner

मायावती ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा पंजाब में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि यदि हम यहां किसी भी पार्टी से गठबंधन करते तो दूसरे पार्टी को फायदा होता इसलिए हमने किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं किया। साथी हीं उन्होंने यह भी कहा कि हमने कोई घोषणापत्र जारी नहीं किया है, क्योंकि बसपा कहने में नहीं बल्कि करने में यकीन रखती है।

बसपा सुप्रीमो अपने 40 मिनट के भाषण में अडाणी और अंबानी का नाम लिए बिना कहा कि विरोधी पार्टियां पूंजीपतियों से आर्थिक मदद लेकर नीतियां बनाती है जबकि बसपा गरीब कार्यकर्ताओं की मदद से दलित और पिछड़ों को ध्यान में रखकर नीतियां बनाती हैं।

पढ़े : मोदी नहीं जानते इतिहास :मायावती

पढ़े : मुंबई में यूपी के गरीबों के साथ जानवरों जैसा बर्ताव: मायावती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.