Move to Jagran APP

अकबरपुर में नमो चाय पर बवाल

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के मतदान के दौरान कानपुर देहात के अकबरपुर क्षेत्र की कल्याणपुर विधानसभा के पुराना शिवली रोड पर स्कूल में पोलिंग स्टेशन पर महिला मतदान कर्मी के अपने साथियों और साथ में लगे फोर्स के जवानों को चाय देने के साथ नमो चाय पीने की बात बोलने पर हंगामा हो गया। मतदाताओं की लाइन म

By Edited By: Published: Thu, 24 Apr 2014 03:04 PM (IST)Updated: Thu, 24 Apr 2014 03:05 PM (IST)
अकबरपुर में नमो चाय पर बवाल

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के मतदान के दौरान कानपुर देहात के अकबरपुर क्षेत्र की कल्याणपुर विधानसभा के पुराना शिवली रोड पर स्कूल में पोलिंग स्टेशन पर महिला मतदान कर्मी के अपने साथियों और साथ में लगे फोर्स के जवानों को चाय देने के साथ नमो चाय पीने की बात बोलने पर हंगामा हो गया। मतदाताओं की लाइन में लगे सपा समर्थकों के हंगामा करने पर तमाम सपाई केंद्र पर जुट गए। मामला बिगड़ने से पहले ही फोर्स ने मतदान कर्मी को वहां से हटा दिया।

prime article banner

कई जगह मतदान बहिष्कार

हिंसक झड़पों के बीच आलू पट्टी के संसदीय क्षेत्रों में दोपहर एक बजे तक हरदोई के पांच और इटावा के दो साथ ही वीवीआईपी संसदीय क्षेत्र कन्नौज के एक गांव में विकास न होने से आक्रोशित गांव वालों के मतदान का बहिष्कार जारी रखा।

पीठासीन अधिकारी से मारपीट

फर्रुखाबाद के नदौरा पोलिंग स्टेशन पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट के बाद सपाइयों ने कब्जा कर लिया, जबकि अलीगंज विधानसभा क्षेत्र के टिकैतापुर बूथ पर उपद्रव के बाद सपा प्रत्याशी रामेश्वर सिंह यादव और उनक भाई जोगेंद्र यादव को पैरा मिलिट्री फोर्स ने थाने में बिठा लिया। वहीं, मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के गांव सिमतुइया में सपा के बागी प्रत्याशी सचिन यादव के समर्थकों ने सपा प्रत्याशी के पुत्र डा. सुबोध यादव की गाड़ी को पथराव कर तोड़ डाला। जरारी मतदान केंद्र पर फोर्स की सख्ती पर बवाल हो गया। तनाव बढऩे पर प्रेक्षक से साथ भारी फोर्स मौके पर पहुंच गया।

इटावा-औरैया संसदीय क्षेत्र के अजीतमल विधानसभा के रतनीपुर पोलिंग स्टेशन पर भी सपाइयों ने कब्जे में लेने की कोशिश की। भारी फोर्स मौके पर पहुंचा।

पढ़ें: इटावा में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म को लेकर चुनाव बहिष्कार

पढ़ें: मोदी सरकार भारत-पाक रिश्तों को देगी मजबूती: बासित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.