Move to Jagran APP

Kerala High Court Recruitment 2020: हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख से शुरू हो रहे हैं आवेदन

Kerala High Court Recruitment 2020 लॉ की फील्ड में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court Recruitment 2020) ने रिसर्च असिस्टेंट के पदों पर आवे

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 04:54 PM (IST)
Kerala High Court Recruitment 2020: हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख से शुरू हो रहे हैं आवेदन
Kerala High Court Recruitment 2020: हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख से शुरू हो रहे हैं आवेदन

Kerala High Court Recruitment 2020: लॉ की फील्ड में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court Recruitment 2020) ने रिसर्च असिस्टेंट के पदों पर आवेदन मांगे हैं। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे हाइकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.hckrecruitment.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 5 अगस्त से शुरू हो रही है और 28 अगस्त तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे इस तारीख तक आवेदन कर सकते हैं। कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान रखें कि समय रहते आवेदन कर दें, लास्ट समय पर आवेदन करने से कई बार आधिकारिक वेबसाइट पर लोड बढ़ने से फाॅर्म भरने में समस्या आती है, इसलिए कोशिश करें कि समय रहते आवेदन कर दें। वहीं बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 33 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 

loksabha election banner

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

रिसर्च असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले कैंड्डीटे्स को लॉ में ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा फाइनल ईयर के उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत करने की तारीख- 05 अगस्त 2020

ऑनलाइन आवेदन खत्म होने की तारीख- 25 अगस्त 2020

आवश्यक दस्तावेज़ों की प्रतियों की प्राप्ति के लिए आखिरी तारीख : 09 अक्टूबर 2020

ऐसे करें आवेदन

इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.hckrecruitment.nic.in पर जाना होगा। अब यहां योग्य उम्मीदवारों को भर्ती पोर्टल पर जाना होगा। यहां फर्स्ट स्टेप और स्टेप सेकेंड पर जाना होगा। इनमें फर्स्ट स्टेप नए यूजर के लिए है और सेकेंड स्टेप रजिस्टर्ड उम्मीदवारों के लिए हैं। यहां पूरा विवरण करने के बाद फाइनल सबमिशन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद फीस का भुगतान कर दें।

ऐसे होगा सेलेक्शन

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंड्डीटे्स का सेलेक्शन वॉयवा परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.