Move to Jagran APP

इंग्लिश क्रिकेटर ने मैच रेफरी को दिया बयान, जडेजा ने एंडरसन को दिखाया था बल्ला

रवींद्र जडेजा और जेम्स एंडरसन के बीच कथित झगड़े में नया मोड़ आ गया है। इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों ने कहा कि जडेजा उस घटना के दौरान बल्ला उठाकर एंडरसन की ओर बढ़े थे। 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' की रिपोर्ट के अनुसार बेन स्टोक्स और मैट प्रायर ने जडेजा के खिलाफ सुनवाई के दौरान कहा कि घटना के दौरान जडेजा ने एं

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 06:43 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jul 2014 06:44 PM (IST)
इंग्लिश क्रिकेटर ने मैच रेफरी को दिया बयान, जडेजा ने एंडरसन को दिखाया था बल्ला

लंदन। रवींद्र जडेजा और जेम्स एंडरसन के बीच कथित झगड़े में नया मोड़ आ गया है। इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों ने कहा कि जडेजा उस घटना के दौरान बल्ला उठाकर एंडरसन की ओर बढ़े थे।

loksabha election banner

'ईएसपीएन क्रिकइंफो' की रिपोर्ट के अनुसार बेन स्टोक्स और मैट प्रायर ने जडेजा के खिलाफ सुनवाई के दौरान कहा कि घटना के दौरान जडेजा ने एंडरसन को बल्ला दिखाया था। उस घटना के कारण जडेजा को मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा।

वेबसाइट ने कहा, 'सुनवाई के दौरान इंग्लैंड के गवाहों बेन स्टोक्स और मैट प्रायर ने मैच रेफरी डेविड बून से कहा कि जडेजा धमकी भरे अंदाज में एंडरसन की ओर बढ़े और इंग्लिश तेज गेंदबाज ने अपने बचाव में यह कदम उठाया।' एंडरसन के खिलाफ लेवल तीन के अपराध की सुनवाई एक अगस्त को होगी। नॉटिंघम में पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान एंडरसन ने कथित तौर पर जडेजा को धक्का दिया और अपशब्द कहे।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया, 'प्रायर ने कहा कि जडेजा ने खतरनाक ढंग से बल्ला उठाया और एंडरसन की ओर बढ़े। स्टोक्स ने कहा कि जडेजा ने पहले एंडरसन को धक्का दिया। भारत का दावा है कि जडेजा ने न तो एंडरसन को छुआ और न ही अपशब्द कहे।' यह पूरा मामला प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों के बयानों पर आधारित है, क्योंकि इसकी कोई वीडियो फुटेज मौजूद नहीं है।

पढ़ें : जडेजा को सजा देने पर धौनी आहत, कहा-चीजों को नजरअंदाज किया गया

पढ़ें : जडेजा पर लगा जुर्माना, एंडरसन पर सुनवाई 1 अगस्त को


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.