Move to Jagran APP

पीटरसन की कुक को सलाह, छोड़ दें टीम की कप्तानी

पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन ने खुलेआम इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ईसीबी में जमकर राजनीति होती है इसी का नतीजा है कि बार-बार असफल होने के बावजूद एलिएस्टर कुक टीम के कप्तान बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि टीम का प्रदर्शन लगातार खराब होता चला जा रहा है और ऐसे में कुक को कप्तान बनाए रखन

By Edited By: Published: Sat, 26 Jul 2014 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 12:17 PM (IST)
पीटरसन की कुक को सलाह, छोड़ दें टीम की कप्तानी

लंदन। पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन ने खुलेआम इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ईसीबी में जमकर राजनीति होती है इसी का नतीजा है कि बार-बार असफल होने के बावजूद एलिएस्टर कुक टीम के कप्तान बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि टीम का प्रदर्शन लगातार खराब होता चला जा रहा है और ऐसे में कुक को कप्तान बनाए रखने का क्या मतलब है। पीटरसन के मुताबिक इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड पूरी तरह से उनके साथ है और उन्हें लगता है कि अगर कुक को फिलहाल कप्तानी से हटाया गया तो इससे उनकी छवि खराब होगी। इसके अलावा उन्होंने एलिएस्टर कुक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पास टीम को जीताने लायक रणनीतिक दिमाग ही नहीं है इसलिए टीम की भलाई को देखते हुए उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए।

prime article banner

केविन पीटरसन के मुताबिक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुक का जो हाल है, वो अपने दुश्मन के लिए भी वैसा नहीं चाहेंगे। उन्हें कुक से पूरी तरह हमदर्दी है। वो रात को सो नहीं पा रहा होगा और उसे अपनी कप्तानी और करियर को लेकर काफी चिंता होगी।

खेल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK